One Plus 12R Price : 100W चार्जर वाला One Plus फोन हुआ सस्ता जाने कीमत – TaazaTime.com

One Plus 12R Price : 100W चार्जर वाला One Plus फोन हुआ सस्ता जाने कीमत

5 Min Read

One Plus 12R Smartphone: वनप्लस मोबाइल निर्माता कंपनी ने हाल ही में कुछ समय पहले ही अपने इस वनप्लस 12R स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में पेश किया था जो की One Plus 12 का एक अपडेटेड वजन कम कीमत में देखा गया था। लेकिन अभी वनप्लस के स्मार्टफोन की कीमत में कुछ कटौती की गई है। अगर आप भी वनप्लस का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार 100W के चार्जर के साथ में आने वाले वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बारे में जरूर जाना चाहिए।

One Plus 12R Smartphone Price

वनप्लस स्माटफोन की कीमत की बात करें तो वनप्लस में अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में ₹40,000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया है। लेकिन फ्लिपकार्ट के ऊपर वनप्लस का यह स्मार्टफोन दो प्रतिशत की गिरावट के साथ में मात्र ₹38,886 रुपए में मिल रहा है। इसी के साथ में वनप्लस के इस स्मार्टफोन के ऊपर ऑनलाइन खरीदी पर बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसके बाद में आप इस वनप्लस के स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं वनप्लस स्माटफोन की स्पेसिफिकेशन।

One Plus 12R Smartphone Specification

SpecificationsDetails
Android Versionv14
PerformanceProcessor:
Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
– Octa core (3.2 GHz, Single Core + 2.8 GHz, Quad core + 2 GHz, Tri core)
– RAM: 8 GB
DisplaySize: 6.78 inches (17.22 cm)
Type: AMOLED
Resolution: 1264×2780 px (FHD+)
Refresh Rate: 120 Hz
Protection: Gorilla Glass
Features: Bezel-less with punch-hole display
CameraRear Camera:
– Triple Camera Setup
– 50 MP (upto 20x Digital Zoom) Wide Angle Primary Camera
– 8 MP Ultra-Wide Angle Camera
– 2 MP Macro Camera
– LED Flash
– Video Recording: 4k @30fps
Front Camera:
– 16 MP Wide Angle Lens
– Screen flash
– Video Recording: Full HD @30 fps
Battery– Capacity: 5500 mAh
– Charging: 100W Super VOOC Charging; USB Type-C port
General– SIM Slots: Nano, Nano
– 5G Supported in India
– Internal Storage: 128 GB, Non Expandable
– Dust Resistant, Water Resistant

One Plus 12R Smartphone Display

वनप्लस स्माटफोन की स्पेसिफिकेशन में डिस्प्ले की बात करें तो वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में ऑफर की है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाता है।

Read More:

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date in India

OnePlus 13 Launch Date in India

One Plus 12R Smartphone Processor

वनप्लस स्माटफोन के प्रोसेसर क्षमता की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाता है जो कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है।

One Plus 12R Smartphone Camera

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ में 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर है।

One Plus 12R Smartphone Battery

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 5500mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई है। इसी के साथ में वनप्लस के स्मार्टफोन के अंदर 100W का फास्ट चार्जर भी देखने को मिल जाता है जो वनप्लस स्माटफोन को लगभग लगभग 19 मिनट के अंदर 100% चार्ज करने की क्षमता रखता है।

One Plus 12R Smartphone Memory

वैसे तो वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन को अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है लेकिन आज भी मार्केट में वनप्लस के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में आने वाले स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जो अभी कम कीमत के साथ में मार्केट में मिल रहा है।

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version