Best Gadgets Under 500 आज ही ख़रीदे – TaazaTime.com

Best Gadgets Under 500 आज ही ख़रीदे

6 Min Read

Gadgets under 500 on Amazon India: अगर आप भी बेहतरीन गैजेट्स की तलाश में है जोकि अफोर्डेबल प्राइस पर है और आपको मिल नही रहे तो आज आप की यह तलाश खत्म करते है। आज आपके लिए बेस्ट Gadgets under 500 on Amazon India लेकर आए है। जिन्हे डेली लाइफ में यूज़ कर सकते है।

Gadgets under 500 on Amazon India

Amazon पर एक से बेहतर एक गैजेट्स भरे पढ़े है लेकिन आज हम जिन गैजेट की बात करने जा रहे है वह न केवल बेस्ट प्राइस में मिलेंगे जबकि साथ में बेस्ट क्वालिटी के भी gadgets होगे.

यह सभी गैजेट्स टेक से रेलेटेड है जोकि आपके घर के लिए जरुरी और अपके दिल को छू जाएगे। तो आइए बिना कोई देरी किये इन Gadgets under 500 on Amazon India के बारे में जान लेते है।

5. Amazon Basics Portable Multimedia Speaker

Amazon Basics Portable Multimedia Speaker एक बेहतरीन गैजेट है जिसको आप लैपटॉप और PC का साथ कनेक्ट कर सकते है। यह स्माल साइज और 6W आउटपुट के साथ आता है.

यह पोर्टेबल और USB चार्जिंग के साथ मिलता है। इसकी म्यूजिक क्वालिटी बहुत ही अच्छी है। यह ब्लैक कलर में बहुत ही अट्रेक्टिव लुक देता है। इस गैजेट की कीमत 459 रूपये है और यह एक साल की वार्रन्टी के साथ मिलता है। इसको अप्प अमेज़न से खरीद सकते है।

ब्रांडamazon basics
मॉडल का नामएबीपीसीएस 1001
स्पीकर का प्रकारकॉम्पोनेन्ट
कनेक्टिविटी तकनीकऑक्ज़ीलरी
विशेष फ़ीचरपोर्टेबल, यूएसबी चार्जिंग

4. Panasonic LED 9.5W 5CH Smart Bulb

Panasonic Brand का यह 9.5W का यह smart LED बल्ब बहुत ही उम्दा गैजेट है। यह बल्ब Google Assistant और Alexa के साथ कनेक्ट हो जाता है।

Google Assistant और Alexa के साथ कनेक्ट करके इसकी ब्राइटनेस को आप voice से भी कण्ट्रोल कर सकते है। इसमें Bluetooth और Wifi जैसे फीचर भी दिए गए है.

अगर आप इस स्मार्ट बल्ब को ऑफ करना भूल गए है तो इसको आप ऐप की मदद से कही से भी ऑफ और ऑन कर सकते है। यह स्मार्ट ब्लब mutlicolour के साथ जगता है। इस स्मार्ट बल्ब की कीमत सिर्फ 279 रूपये है। इसको स्पेशली घर और पार्टी के लिए यूज़ कर सकते है।

ब्रांडPanasonic
लाइट का प्रकारएलइडी
विशेष फ़ीचरसंगीत सिंक समारोह, मंद करने योग्य, आवाज नियंत्रण, डिम्मेबल
वाट क्षमता9.5 वॉट
बल्ब आकार का साइज़A21
बल्ब का आधारB22D
गर्माहट समतुल्य वाट क्षमता60 Watts
हल्का रंगमल्टीकलर
वोल्टेज240 वोल्ट
कुल मात्रा1 count

3. ZEBRONICS PHERO Wired Gaming Mouse

यह एक स्टाइलिश और लाइट वेट वायर्ड गेमिंग माउस है जोकि पोर्टेबल और आसानी से डेली उसे किया जा सकता है। इस माउस में DPI बटन दिया आया है जिससे इसको स्मूथली कर्सर मूवमेंट के लिए 800/1200 और 1600 पर एडजस्ट कर सकते है।

यह PCs और leptop के साथ कनेक्ट हो सकता है। इस गैजेट का प्राइस 249 रूपये है और यह 1 साल की वररेंटी के साथ आता है।

ब्रांडZEBRONICS
रंगकाला
विशेष फ़ीचरएलईडी रोशनी
मूवमेंट डिटेक्शन तकनीकऑप्टिकल
बटन की संख्या4

2. Amazon Basics 64 GB USB 3.0 Pen Drive

Amazon Basics 64 GB USB 3.0 Pen Drive 500 रुपए से कम प्राइस का एक अच्छा प्रोडक्ट है। USB 3.0 के होने से इसमें बहुत ही फ़ास्ट और सिक्योर तरिके से डाटा ट्रांफर हो जाता है।

इसमें 120MB/s से भी ज्यादा फ़ास्ट रेट से डाटा ट्रांफर होता है। यह USB 2.0 से 15 times फ़ास्ट वर्क करती है। इसकी बॉडी मेटल की बनी हुए है जोकि बहुत ही अट्रेक्टिव लुक प्रदान करती है.

इसको आप Vista, Windows 7, 8, 10 और Apple Macbook से कॉन्टेक्ट कर सकते है। यह एक साल के वार्रन्टी के साथ मिलती है। इसका प्राइस Amazon पर 499 रुपए है।

ब्रांडamazon basics
मेमोरी स्टोरेज क्षमता64 GB
हार्डवेयर इंटरफ़ेसUSB
विशेष फ़ीचरकॉम्पैक्ट
लिखने की स्पीड120

1. RPM Euro Games Wireless Gaming Mouse

RPM Euro Games एक वायरलेस गेमिंग माउस है जोकि Gadgets under 500 on Amazon India की लिस्ट में आता है। यह एक वायरलेस, पोर्टेबल,रिचार्जेबल, LED लाइट से भरपूर माउस है।

इस माउस में 500mAh की बैटरी दी गयी है साथ में चार्जिंग के लिए USB केबल भी दी गयी है इसमें 6 प्रकार की लाइट ऑटोमेटिकली जलती है जोकि बहुत ही ऑसम फील करता है। इसकी कीमत 499 रूपये है, यह एक साल की Warrenty के साथ यह गैजेट मिलता है। यह Window, Apple Macbook Air, Android के साथ ऑपरेट हो सकता है।

ब्रांडRPM Euro Games
मॉडल का नामवायरलेस गेमिंग माउस
साथ इस्तेमाल होने लायक डिवाइसविंडोज, मैक, एंड्रॉइड, आईफोन
कंट्रोलर का प्रकारगेमपैड
कनेक्टिविटी तकनीकयूएसबी
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version