About - Taaza Time

Taazatime (ताज़ा टाइम) न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है. ताज़ा टाइम का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है. ताज़ा टाइम का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ताज़ा टाइम की कहानी

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। Taazatime का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी–

ताज़ा टाइम टीम

Satish Kushwaha

Satish Kushwaha, Founder: Taazatime.com

Satish Kushwaha एक Successful YouTuber और Blogger, जो की Satish K Videos (1.6+ Million Subscribers) के नाम से जाने जाते है. Taazatime.com के Founder और Content Strategy Head है. इन्होने Blogging Career की शुरुआत 2015 में किया था और अभी तक कई सक्सेसफुल ब्लॉग बना चुके है.

Satish Kushwaha

Shailesh Chaudhary, CEO: Taazatime.com

शैलेश चौधरी Taazatime.com के प्रधान संपादक और सीईओ हैं। उन्होंने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई भी पूरी की है और ब्लॉगिंग और डिजिटल मार्केटिंग में 6+ वर्षों का अनुभव है। कई सारे बिज़नेस और ब्लॉग्स के साथ काम कर चुके है.