Diwali Offer on OnePlus 11: इस दिवाली सिर्फ ₹4,749 में मिल रहा हैं OnePlus 11, जाने पूरी डिटेल्स! – TaazaTime.com

Diwali Offer on OnePlus 11: इस दिवाली सिर्फ ₹4,749 में मिल रहा हैं OnePlus 11, जाने पूरी डिटेल्स!

8 Min Read

Diwali Offer on OnePlus 11: इस समय हमारे देश भारत में दिवाली का समय चल रहा हैं जिसके कारण हर इंडस्ट्री की कम्पनीज कई बड़े-बड़े ऑफर लेकर आ रही हैं। इसी तरह टेक इंडस्ट्री में कई Branded Smart Phone कंपनिया अपने Smartphones के ऊपर इस दिवाली के मौके पर कई बम्पर डिस्काउंट लेकर आयी हैं।

पर कई लोगो को इन बम्पर डिस्काउंट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं हैं, इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको Diwali Offer on OnePlus 11 के बारे में जानकारी देने वाले हैं। OnePlus एक बहुत बड़ी Smartphone Brand कंपनी हैं, जिसके स्मार्टफोन अधिकतर सभी लोगो को पसंद आते हैं। पर इनके स्मार्टफोन महंगे होने के कारण कम लोग ही OnePlus फ़ोन खरीद पाते हैं।

लेकिन दिवाली के कारण OnePlus कंपनी आप सभी के लिए कई बड़े बम्पर ऑफर लेकर आयी हैं, जिसमे से एक धमाका ऑफर इनके OnePlus 11 फ़ोन पर मिल रहा हैं। OnePlus 11 फ़ोन इसी साल मार्किट में आया था जिसकी कीमत लगभग ₹56,999 हैं, पर इस दिवाली के मौके पर ये फ़ोन आपको बहुत ही धमाका डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। तो चलिए अब Diwali Offer on OnePlus 11 की पूरी डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Diwali Offer on OnePlus 11

सिर्फ ₹4,749 में मिल रहा हैं OnePlus 11

OnePlus कंपनी की तरफ से इनका ये OnePlus 11 मॉडल वाला फ़ोन इसी साल फरवरी के महीने में लांच हुआ था, इस समय इस स्मार्टफ़ोन की कीमत मार्किट में ₹56,999 हैं। पर Diwali Offer on OnePlus 11 के कारण यही फ़ोन आपको सिर्फ ₹4,749 में मिलने वाला हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको यह फ़ोन Amazon द्वारा खरीदना होगा।

अगर आप OnePlus 11 फ़ोन Amazon पर इस दिवाली के मौके पर खरीदते हैं तो आपको ICICI Credit Card इस्तमाल करने पर ₹2,250 का सीधा डिस्काउंट मिल जाएगा, इसके साथ ही Amazon आपको Upto ₹50,000 की एक्सचेंज डील ऑफर भी दे रहा हैं। यानी एक्सचेंज डील से आपको Upto 50,000 रुपए की छूट इस फ़ोन पर मिल जाएगी।

एक्सचेंज डील में आपको कितना डिस्काउंट और छूट मिलेगी यह आप जो फ़ोन एक्सचेंज करेंगे उसपर भी निर्भर करेगा, इसलिए फ़ोन खरीदते समय एक बार जरूर देख लें कि आपके पुराने फ़ोन पर जो आप एक्सचेंज करेंगे उसपर आपको कितना डिस्काउंट मिल रहा हैं।

FeatureDetails
Smartphone ModelOnePlus 11
Launch MonthFebruary
Market Price₹56,999
Diwali Offer Price₹4,749
Offer AvailabilityAmazon
ICICI Credit Card Discount₹2,250
Exchange Offer Maximum ValueUpto ₹50,000
Diwali Offer list
processor

OnePlus 11 Features

OnePlus 11 सीरीज स्मार्टफ़ोन OnePlus कंपनी के फ्लैगशिप सीरीज का पार्ट हैं, जिसे कंपनी ने फरवरी 2023 में लॉन्च किया था। अगर OnePlus 11 स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर काम करता हैं और ये एड्रेनो 740 GPU के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है। इन्ही दो चीजों के कारण इस फ़ोन की परफॉरमेंस बढ़ जाती हैं।

अब अगर इस फोन की स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 16GB तक की LPDDR5x रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज आपको मिलती हैं। वही इस फ़ोन में ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो, OnePlus 11 5G ऑक्सीजन ओएस के साथ एंड्रॉइड 13 पर काम करता है।

FeatureDetails
ModelOnePlus 11
Release MonthFebruary 2023
Market Price₹56,999
Diwali Offer Price₹4,749
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
GPUAdreno 740
RAMUp to 16GB LPDDR5x
StorageUp to 256GB internal storage
Operating SystemOxygenOS based on Android 13
CameraHasselblad-branded Triple Rear Camera
Primary Lens50MP Sony IMX890 sensor
Secondary Lens32MP Sony IMX709 telephoto portrait lens
Tertiary Lens48MP ultra-wide-angle lens with Sony IMX581 sensor
Front Camera16MP for selfies and video calls
Zoom Feature20X zoom
AI EnhancementAI scene enhancement, filters
Battery Capacity5000mAh
Battery LifeGood battery backup even with camera usage and gaming
Highlight

OnePlus 11 Camera

OnePlus 11 के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको Hasselblad की ब्रांडिंग वाला ट्रिपल रियर कैमरा मिलता हैं। जिसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर वाला है। सेकेंडरी लेंस 32 मेगापिक्सल का Sony IMX709 टेलीफोटो पोट्रेट लेंस है, जिसकी मदद से इस फ़ोन का कैमरा आपकी Potrait वाली फोटोज खीचता होता हैं ।

camera

तीसरा लेंस 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस हैं जो Sony IMX581 सेंसर के साथ आता है। फोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन के कैमरे के साथ आपको 20X का ज़ूम फीचर भी मिलता हैं।

OnePlus 11 फ़ोन के कैमरा में आपको AI सीन एन्हॉन्समेंट भी मिलता है जो फोटो के क्लिक क्लिक होने के बाद फोटो के कलर आदि को खुद पहले से बढ़िया बना देता हैं, जिससे आपकी फोटो बेहतर दिखनी शुरू हो जाती हैं। इसके आलावा आपको कैमरे के साथ कई सारे फिल्टर्स भी मिलते हैं।

OnePlus 11 Battery

अब अगर OnePlus 11 Battery की बात करें तो इस फोन में आपको 5000MaH की बैटरी मिलती हैं। टेक रिव्यु करने वालो के अनुसार इस फ़ोन की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। इस फ़ोन में ज्यादा कैमरा इस्तेमाल करने पर और गेमिंग के बाद भी बैटरी तेजी से खत्म नहीं होती है, इसलिए OnePlus 11 की बैटरी बैकअप काफी अच्छी हैं।

OnePlus 11 Price in India

OnePlus कंपनी ने OnePlus 11 सीरीज फ़ोन साल 2023 के फरवरी महीने में लांच किया था, अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके Features, Camera और Battery आदि सभी चीजों की जानकारी जरूर हासिल करे तभी इसे खरीदने जाए। OnePlus 11 फ़ोन का नॉर्मल प्राइस ₹56,999 हैं, पर इस समय दिवाली ऑफर पर आपको ये सिर्फ ₹4,749 का मिल रहा हैं।

OnePlus 11 Review

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको Diwali Offer on OnePlus 11 की पूरी जानकारी मिल गयी होगी ,इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी इस Diwali Offer on OnePlus 11 के बारे में डिटेल्स मिल सके। ऐसे ही ओर आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे ‘Technology’ पेज पर जरूर जाएँ।

Share this Article
Follow:
राम-राम सभी को मेरा नाम गगन श्रीवास्तव हैं, मैं भारत का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator और Teacher हूँ। यहाँ TaazaTime पर मेरी भूमिका आप सभी तक बिज़नेस और फाइनेंस के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version