The Family Star Movie Release Date, Trailer, Cast & Crew – TaazaTime.com

The Family Star Movie Release Date, Trailer, Cast & Crew

4 Min Read
The Family Star Movie Release Date

The Family Star: मृणाल ठाकुर के साथ रोमांटिक ड्रामा में स्क्रीन शेयर करते हुए, विजय देवरकोंडा अपने ‘गीता गोविंदम’ निर्देशक परासुराम पेटला के साथ फिर से जुड़ गए हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो एक बड़ी सफलता की उम्मीद जगा रही है।

विजय-परासुराम की जोड़ी का रीयूनियन, मृणाल का टॉलीवुड में जादू ‘द फैमिली स्टार’ बन रही है सनसनी.

The Family Star Trailer

The Family Star Trailer

तेलुगु Movies के धड़कते दिल विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म “The Family Star” का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया. ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म खास युवाओं को लक्षित कर के बनाई गई है, जो विजय की फिल्मों के दीवाने हैं. जैसा कि फिल्म के Title से ही पता चलता है, “द फैमिली स्टार” एक जमीन से जुड़े लड़के की कहानी है, जिसे प्यार हो जाता है. मगर, ट्रेलर कहानी के पेंच को तो खोलता नहीं है, लेकिन ये इशारा जरूर देता है कि हीरो की जिंदगी उस लड़की से मिलने के बाद पूरी तरह बदल जाती है.

विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर की ‘फैमिली स्टार’ का Special प्रीमियर

बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री से पहले, फिल्म निर्माता दिल राजू ने Midia वालों के लिए एक खास प्रीमियर रखने का फैसला किया है. ये तो आम बात है, लेकिन इस बार “द फैमिली स्टार” वालों ने इसे उनके परिवारों के लिए भी खास बनाने का मन बनाया है. खबरों के अनुसार, विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की “द फैमिली स्टार” का स्पेशल प्रीमियर 4th अप्रैल को हैदराबाद में होगा, जिसके बाद एक फैमिली गैदरिंग की भी व्यवस्था है.

The Family Star Cast

यह फिल्म सितारों से सजी फिल्म है, जिसमें विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, दिव्यांशा कौशिक, रोहिणी हट्टंगड़ी, वासुकी, अभिनय, रामप्रसाद, मारिसा रोज गॉर्डन और अजय घोष सभी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

The Family Star Cast

The Family Star, दिल राजू और शिरीष द्वारा shri Venkateswara Creations के बैनर तले निर्मित, एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसे परासुराम पेटला द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. गोपी सुंदर फिल्म के संगीत और स्कोर को अपने सुरों से सजा रहे हैं. कु मोहनन कैमरे के पीछे जादू बिखेरेंगे और मार्थांड के वेंकटेश फिल्म को संवारेंगे.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

ALSO READ: 5 Best Movies of Mrunal Thakur: Mrunal Thakur की इन 5 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल, देखे यहाँ लिस्ट

Share this Article
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अजय है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने 2020 में ब्लॉगिंग शुरू की। मेरी पहली वेबसाइट शिक्षा से संबंधित थी। मुझे बचपन से ही जानकारी इकट्ठा करने का बहुत शौक है और यही मेरा जुनून भी है। फिलहाल मे मेरी hindiyojna.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। साथ ही अब मैं Tazatime की मदद से मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version