Maidaan Trailer Out: अजय देवगन ने जारी किया अपनी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ का दमदार ट्रेलर रिलीज – TaazaTime.com

Maidaan Trailer Out: अजय देवगन ने जारी किया अपनी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

4 Min Read
Maidaan Trailer Out

Maidaan Trailer Out: अजय देवगन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक ‘मैदान’ का आखिरी ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2 मिनट के इस ट्रेलर में अजय देशभर के फुटबॉल खिलाड़ियों को इकट्ठा करते नजर आ रहे हैं.

फुटबॉल के मैदान पर इतिहास रचने निकलेंगे अजय देवगन. फिल्म में वह “रहीम” के किरदार में हैं, जिनकी जीवन यात्रा में उनकी पत्नी का किरदार प्रियामणि निभा रही हैं. इन दिग्गजों के साथ गजराज राव, स्लोचिता और रुद्रनील घोष भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Maidaan Trailer Out

Maidaan Trailer Out

Maidaan” के ट्रेलर में राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच रहे अब्दुल रहीम की जुनूनी कहानी दिखाई गई है, जो खेल के मैदान पर इतिहास रचने के लिए हर मुश्किल का सामना करते हैं. ट्रेलर की शुरुआत ही एक impossible गोल की ओर इशारा करती है, जहां प्रियामणि कोच अजय देवगन से कहती हैं, “पूरे हिंदुस्तान को लगता है हम हारेंगे, सिर्फ आपको लगता है हम जीतेंगे!” इसके बाद, पूरे ट्रेलर में कोच और उनकी टीम को संघर्ष करते हुए और कड़ी मेहनत करते हुए दिखाया गया है.

Maidaan Movie Real Story – क्या है मैदान की कहानी

मैदान” की कहानी सय्यद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच के रूप में अपना जीवन राष्ट्र को गौरव दिलाने में लगा दिया. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर यही जुनून और जज्बा को दिखता है.

5 साल तक रुकी रही Maidaan Movie

मैदान” को पर्दे पर आने में भले ही पांच साल का लंबा सफर तय करना पड़ा – मानो असली मैदान पर जीत के लिए उतनी ही मेहनत करनी पड़ी हो. 2018 में घोषित इस फिल्म की प्रदर्शनी को कई बार postponed करना पड़ा. दहिसर में बने इसके विशाल सेट जिसमें ओलंपिक ग्राउंड और रनिंग ट्रैक जैसी लोकेशन शामिल थीं लगभग 9 एकड़ में फैले हुए थे. यहीं 30-35 दिनों की शूटिंग बाकी थी, लेकिन लॉकडाउन और महामारी की वजह से बाकी का हिस्सा लंबे समय तक फिल्माया नहीं जा सका. फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव सेनगुप्ता और आकाश चावला ने किया है.

बड़े मियां छोटे मियां से होगी टक्कर

सैयद अब्दुल रहीम को भारत का सबसे क्रांतिकारी फुटबॉल कोच माना जाता था. इस फिल्म की कहानी खेल प्रेमियों के दिलों को छू रही है. ईद के खास मौके पर, 10 अप्रैल 2024 को “मैदान” सिनेमाघरों में गोल दागने आ रही है. इस मूवी को IMAX स्क्रीन पर देखने का एक शानदार मौका दर्शकों को मिलेगा. मैदान फिल्म के डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं. संगीत एआर रहमान का और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला है. बॉक्स ऑफिस पर “मैदान” का मुकाबला खिलाड़ियों का खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” से होगा.

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान‘ रिलीज हुई है, जिसने 8 मार्च को सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया. इसके अलावा, अजय फिर से रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

Share this Article
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अजय है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने 2020 में ब्लॉगिंग शुरू की। मेरी पहली वेबसाइट शिक्षा से संबंधित थी। मुझे बचपन से ही जानकारी इकट्ठा करने का बहुत शौक है और यही मेरा जुनून भी है। फिलहाल मे मेरी hindiyojna.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। साथ ही अब मैं Tazatime की मदद से मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version