IPL 2024: Lasith Malinga आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल, अहम जिम्मेदारी दी Mumbai Indians ने – TaazaTime.com

IPL 2024: Lasith Malinga आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल, अहम जिम्मेदारी दी Mumbai Indians ने

3 Min Read

Lasith Malinga: श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल Mumbai Indians ने बॉलिंग कोच के बनने की जिम्मेदारी दी। शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद का लिया लसिथ मलिंगा को चुना गया।

Mumbai Indians New Bowling Coach Lasith Malinga: श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल Mumbai Indians ने बॉलिंग कोच के बनने की जिम्मेदारी दी। शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद का लिया लसिथ मलिंगा को चुना गया आईपीएल 2024 से पहले पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस में लसिथ मलिंगा वापसी करने के लिए तैयार है।

न्यूजीलैंड के शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद का लिया लसिथ मलिंगा को चुना गया लसिथ को मुंबई इंडियंस टीम में गेंदबाजी कोच के लिया नियुक्त किया गया है आइए जानते है लसिथ मलिंगा ने क्या कहा?

Mumbai Indians ने Lasith Malinga को बॉलिंग कोच के रूप में नियुक्त किया

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) आईपीएल 2024 में फिर मचाएंगे धमाल Mumbai Indians ने बॉलिंग कोच के बनने की जिम्मेदारी दी शेन बॉन्ड पूर्व तेज गेंदबाज के इस्तीफा देने के बाद इस पद का लिया लसिथ मलिंगा को चुना गया अब मलिंगा रोहित शर्मा की मुंबई इंडिंस की गेंदबाजी को और धार देंगे।

इससे पहले लसिथ मलिंगा MI न्यूयॉर्क के लिए बॉलिंग कोच और SA20 में MI केपटाउन के लिए बॉलिंग कोच का काम देखते हैं। मुंबई इंडियंस द्वारा गेंदबाजी कोच नियुक्त किए जाने के बाद लसिथ ने कहा कि मुंबई इंडियंस का बॉलिंग कोच नियुक्त किया जाना मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है। मैं मार्क बाउचर और रोहित के साथ मिलकर टीम में काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं खास रूप से गेंदबाजी यूनिट का काम देंखूगा।

Shubman Gill Sara Tendulkar Viral Video: शुभम गिल की बैटिंग पे सारा का रिएक्शन हुआ वायरल !

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version