Ajay Devgn Raid 2 Photo Viral: अजय देवगन एक बार फिरसे तैयार, फिल्म रेड 2 की सेट से वायरल हुईं तस्वीरें – TaazaTime.com

Ajay Devgn Raid 2 Photo Viral: अजय देवगन एक बार फिरसे तैयार, फिल्म रेड 2 की सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

4 Min Read
Raid 2

Ajay Devgn Raid 2 Photo Viral: 2018 की सुपरहिट फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल ‘रेड 2’ को लेकर इन दिनों Ajay Devgn खूब सुर्खियों में हैं. निर्देशक राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म हर अपडेट के साथ फैंस का ध्यान खींच रही है.

खबर है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा, राजस्थान के जोधपुर से अजय की वायरल हो रही तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. जिसे देखकर फैंस की फिल्म को लेकर बेचैनी और भी बढ़ गई है.

Ajay Devgn Raid 2 Photo Viral

Ajay Devgn Raid 2 Photo Viral

‘रेड 2’ एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर बन रही फिल्म है, जो विभाग के रिकॉर्ड्स के मुताबिक पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 6 जनवरी 2024 से मुंबई में शुरू होने वाली इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान जैसे कई लोकेशन्स पर की जाएगी. भूषण कुमार, कुमार मंगल पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्णा कुमार द्वारा निर्मित यह सीक्वल, पहले भाग से दोगुना ड्रामा और सस्पेंस का वादा करता है.

Raid 2 Release Date – ‘रेड 2’ की रिलीज डेट

2018 में आई ‘रेड’ को जहां कहानी के लिए खूब सराहना मिली थी, वहीं फैंस अब बेताब हैं ये जानने के लिए कि सीक्वल में क्या नया तड़का लगाया गया है. पहली फिल्म 1980 के दशक में आयकर विभाग द्वारा सरदार इंदर सिंह पर मारे गए असली छापे पर आधारित थी. गौरतलब है कि ये छापा भारतीय इतिहास का सबसे लंबा छापा था, जो पूरे तीन दिन और दो रात चला था. जहां तक ‘रेड 2’ की बात है, ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान‘ रिलीज हुई है, जिसने 8 मार्च को सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया. इसके अलावा, अजय निर्देशक अमित रविंद्रनाथ शर्मा की फिल्म ‘ मैदान’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रियामणि और गजराज राव भी हैं.

अजय 26 अप्रैल को रोमांच और इश्क का तड़का लगाए ‘और मैं कहां दम था’ के साथ धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर मानी जा रही है.

अजय फिर से रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे.

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Share this Article
Follow:
नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अजय है और मैं महाराष्ट्र से हूँ। मैंने 2020 में ब्लॉगिंग शुरू की। मेरी पहली वेबसाइट शिक्षा से संबंधित थी। मुझे बचपन से ही जानकारी इकट्ठा करने का बहुत शौक है और यही मेरा जुनून भी है। फिलहाल मे मेरी hindiyojna.com वेबसाइट पर आर्टिकल अपलोड करता हूँ। साथ ही अब मैं Tazatime की मदद से मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर को सरल तरीके से आप तक पहुंचाने के लिए तैयार हूं। धन्यवाद
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version