Bigg Boss OTT 2: 1 लाख से ज्यादा लोग, भीड़ के कारण रद्द हुआ थी एल्विश यादव का इवेंट

Surbhi Kumari
3 Min Read

Bigg Boss OTT 2:सलमान खान का बहुचर्चित फैक्ट शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने चरम पर पहुंच गया है। चार दिनों के बाद शो को अपना सर्वश्रेष्ठ विजेता मिलने वाला है। अंतिम लड़ाई में, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बबीका, एल्विश यादव और मनीषा रानी ट्रॉफी पर अपना दावा पेश करेंगे। जहां एक तरफ ये पांचों प्रतियोगी बिग बॉस के घर के अंदर जनता को लुभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ घर के बाहर उनका अपना परिवार अपने प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में एल्विश यादव के लिए एक इवेंट तैयार हुआ। हालांकि, अब ये आयोजन रद्द कर दिया गया है।

Bigg Boss OTT 2: 1 लाख से ज्यादा लोग, भीड़ के कारण रद्द हुआ थी एल्विश यादव का इवेंट

Bigg Boss OTT 2:जुटे थे 1 लाख से ज्यादा लोग, भीड़

बिग बॉस खबरी

‘बिग बॉस खबरी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश यादव के लिए तैयार किया गया यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है, क्योंकि इसमें 1 लाख से ज्यादा लोग इकट्ठा हुए थे। ‘बिग बॉस खबरी; ने ट्वीट किया, “एल्विश यादव का एप्लिकेशन भारी भीड़ के कारण रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस एप्लिकेशन पर 1 लाख से ज्यादा लोग जमा हुए थे। कई लोग सड़कों पर भी आ गए।” जिसके कारण कार्यक्रम रद्द हो गया.”।

आपको बता दें कि सलमान खान का मशहूर फैक्ट शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ 17 जून से शुरू हुआ था। इस दौरान शो में करीब तेरह प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। हालाँकि, सभी अन्य प्रतियोगियों को हराने के बाद, अब अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बबिका, मनीषा और एल्विश के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला होगा। बता दें कि मिड वीक एविक्शन में जिया शंकर का पत्ता बिग बॉस के घर से कट गया है, ऐसे में ट्रॉफी के लिए जंग सिर्फ 5 प्रतिभागियों के बीच ही देखने को मिल सकती है। बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को रात नौ बजे जियो सिनेमा पर आएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment