वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स: Neymar के पैर में लगी चाेट

taazatime.com
3 Min Read

Neymar: विश्व कप क्वालीफाइंग मैच में उरुग्वे के खिलाफ ब्राजील की 0-2 की हार के दौरान नेमार का पैर में चाेट लग गई है। नेमार मैच के दौरान 44वे मिनट में दौड़ते हुआ गिर गए और फिर नेमार को स्ट्रेचर पर ली जाये गया।

विश्व कप क्वालीफाइंग मैच में उरुग्वे के खिलाफ ब्राजील की 0-2 की हार के दौरान पहले हाफ मैच में घुटने में चाेट लगने के कारण ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार खेल से बाहर हो गए। 31 साल के नेमार मैच में 44वे मिनट में दौड़ते गिर गए थे दोनों टीम प्लेयर ने उनको घेर लिया नेमार घुटने पकड़कर बैठे गए।

वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स: Neymar के पैर में लगी चाेट

Neymar: नेमार को स्ट्रेचर पर ली जाये गया और जब नेमार को स्ट्रेचर पर ली जा रहे थे। नेमार ने तब अपने हाथाे से चेहरा ढक लिया था नेमार की जगह रिचार्लिसन ने मैच खेला था नेमार को बैसाखियों के सहारे स्टेडियम से बाहर ली जएगा ब्राजील के डॉक्टर रौद्रिगोलसमार ने कहा कि अभी यह कहना मुश्किल है। कि नेमार की चोट किस स्तर है। डॉक्टर रौद्रिगोलसमार ने कहा, ” हमने टेस्ट किए हैं और कल फिर करेंगे। इन 24 घंटों में पता चलेगा कि चोट कैसी है।”

उरुग्वे ने डार्विन नुनेज और निकोलस डी ला क्रूज के दो गोल की बदौलत फीफा विश्व कप 2026 क्वालीफायर में ब्राजील को 2-0 से हरा दिया। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में लिवरपूल के स्ट्राइकर नुनेज ने मध्यांतर से ठीक पहले बुलेट हेडर के साथ स्कोरिंग की शुरुआत की थी, बाएं फ्लैंक से मैक्सिमिलियानो अराउजो के क्रॉस के बाद गोलकीपर एडर्सन को छकाते हुए गोल दाग दिया।

इसके बाद मेजबान टीम के क्रूज ने दूसरा गोल कर बढ़त को दोगुना कर दिया। मोंटेवीडियो के सेंटेनारियो स्टेडियम में मिली इस जीत के बाद उरुग्वे 10 टीमों के दक्षिण अमेरिकी सात अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और गोल के मामले में ब्राजील से आगे है।

WBBL 2023 में शतक ठोका और रिकॉर्ड भी तोड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
TAGGED:
Share this Article
Leave a comment