2023 Yamaha MT 15 का हुआ आगाज अब नए रूप में मचा रही है, बस इतनी कीमत पर

Govind
3 Min Read
2023 Yamaha MT 15

2023 Yamaha MT 15 अब नए रूप में होगी लॉन्च, बस इतनी कीमत पर बना ले अपना। यामाहा ने भारतीय बाजार में अपनी नई MT 15 को लॉन्च कर दिया है, जो की अब दमदार इंजन के साथ गजब के फीचर्स के साथ पेश की गई है। आज हम इस पोस्ट में इसके बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं।

2023 Yamaha MT 15 update

इस अपडेट में यामाहा ने अपने MT 15 की सुरक्षा पर अधिक ध्यान दिया है। इसे अब ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ डुएल चैनल एबीएस के साथ संचालित किया जाता है। इसके अलावा भी इसके डिजाइन और रूप में भी परिवर्तन किया गया है इसे अब नहीं एलईडी टर्न इंडिकेटर के साथ पेश किया जाता है। बाइक में फूल एलइडी लाइटिंग सेटअप देखने को मिलता है इसके साथ कॉकपिट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ संचालित है। टीएफटी स्क्रीन में इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल अलर्ट और फोन बैटरी स्टार के साथ कई बेहतरीन सुविधाएं देखने को मिलती है।

इन सब के अलावा भी इनमें स्मार्टफोन एप्लीकेशन इंजन की खपत को ट्रैक करने में मदद करता है, रखरखाव की सिफारिश से प्रदान करता है और खराबी की सूचनाओं भी दिखता है।

2023 Yamaha MT 15 अपडेट में इसके डिजाइन में परिवर्तन नहीं किया गया है हालांकि इसे अब एक नए मैटेलिक ब्लैक रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। बाकी रंग विकल पी पुराने संस्करण के सामान्य संचालित रहने वाले हैं

2023 Yamaha MT 15
2023 Yamaha MT 15

2023 Yamaha MT 15 इंजन स्पेसिफिकेशन

बाइक को पहले की तरह ही 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड 4 वाल्व फ्यूल इंजेक्टर सिस्टम के साथ संचालित किया जाने वाला है जो की 10000 आरपीएम पर 18.1 बीएचपी की शक्ति और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच मेकैनिज्म के साथ आता है। हालांकि इस किक शिफ्ट की सुविधा नहीं दी गई है। इसके अलावा इसके इंजन को आप भारत सरकार की obd2 के तहत संचालित किया गया है जिसके कारण से यह अब और अधिक परफॉर्मेंस के साथ माइलेज प्रदान करने वाला है।

ये भी पढ़ें:- नए अवतार में लॉन्च हुई नई जनरेशन Bajaj Pulsar 150 2023 अब होगा असली धमाका, अधीक माइलेज

2023 Yamaha MT 15 कीमत

इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.94 लाख रुपए से शुरू होकर 1.98 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है।

ये भी पढ़ें:- नई लूक के साथ लॉन्च हो गई 2023 TVS Apache RTR 160 दमदार प्रदर्शन और नई तकनीकी

ये भी पढ़ें:- New Hero glamour Xtec होने जा रही है लॉन्च, नई कीमत के साथ गजब के फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
By Govind
Follow:
नमस्ते, मेरा नाम गोविंद है और मे झारखंड (देवघर) से हूँ। मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी। मेरी पहली वेबसाइट क्रिप्टो करेंसी से संबंधित था| बचपन से ही मुझे गाड़ियों के प्रति बहुत शौक है| मुझे गाड़ियों के बारे में लिखना काफी पसंद है। मैं इस क्षेत्र में 3 साल से काम कर रहा हूँ। अब, Taazatime की सहायता से, मैं आप तक कार जगत से संबंधित हर ख़बर को सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ। धन्यवाद
Leave a comment