OnePlus अपने 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर अपने न्यू फोन को लॉन्च करने जा रही है, इस फोन में न्यू जनरेशन के चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 को दिया गया है.  

चीनी मार्केट में OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी में है, इस फोन को इंडिया में अगले साल यानि 2024 में लॉन्च किया जा सकता है. 

इस फोन में काफी दमदार प्रोसेसर और कैमरा को दिया गया है. खास बात यह है, इस फोन में Oxygen UI का सपोर्ट देखने को मिल रहा है. 

वनप्लस के इस फोन में 6.82 इंच के बड़े डिस्प्ले साइज़ को दिया गया है, जिसका डिस्प्ले टाइप AMOLED है. इसकी डिस्प्ले में 1440 x 3168 पिक्सल का रेसोल्यूशन देखने को मिल रहा है. 

इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया है. इस फोन में 510 ppi पिक्सल डेन्सिटी को दिया गया है. इसके डिस्प्ले की खास बात यह है, कि इसमें गोरिला ग्लास v5 का पर्टेक्टशन देखें को मिलता है. 

फोन में ट्रिपल कैमरा सेन्सर को दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP वाइड ऐंगल जो f/1.7 के साथ आता है, 48 MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और 64 MP पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है. 

फोन में जान फुकने के लिए 5400 mAh पावर की लिथीअम – पॉलीमर बैटरी को लगाया गया है.

इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल रहा है, जिसका चार्जिंग केबल USB Type-C है. 

इसके डिस्प्ले की खास बात यह है, कि इसमें गोरिला ग्लास v5 का पर्टेक्टशन देखें को मिलता है. पंच होल डिजाइन में डिस्प्ले को बनाया गया है. 

₹10,000 के बजट में आने वाले पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन्स !