Honor कंपनी के स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के कारण काफी पसंद किया जाता है।  

अगर आप कोई दमदार फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो थोड़ा रुक सकते है क्यूंकि Honor 90 Pro स्मार्टफोन पर हमें दमदार फीचर्स के साथ बैक पर 200MP का कैमरा और फ्रंट पर 50MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।  

Honor 90 Pro Launch Date In India के बारे में बताएं तो Honor कंपनी के तरफ से Honor 90 Pro स्मार्टफोन को भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ  21 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है।  

Honor 90 Pro स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें Honor कंपनी के तरफ से 6.78″ का बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। 

Honor 90 Pro स्मार्टफोन के बैक कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें बैक पर 200MP का प्राइमरी कैमरा 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा 32MP का टेलीफोटो लेंस देखने को मिलता है।  

सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर ड्यूल फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। फ्रंट में हमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा देखने को मिलता है।  

Honor 90 Pro स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें Qualcomm के तरफ से Snapdragon 8+ Gen 1 का लेटेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलता है।  

जो 16GB RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है। अगर OS की बात करें तो Honor के इस स्मार्टफोन पर हमें Android 13 पर आधारित MagicOS 7.1 देखने को मिलता है। 

Honor 90 Pro स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर हमें 5000mAh बैटरी के साथ 90Watt फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिलता है। 

Launch होते ही तहलका मचाने वाला है Poco का यह फ़ोन !