बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स और स्टार कपल असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 

हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है कि उन्होंने और उनके प्रेमी ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्हें कोई समाधान नहीं मिला।  

वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा है। इसलिए, उन्होंने यह निर्णय लिया है और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

एक्टर असीम रियाज और पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से दोनों के फैंस को बहुत दुख हुआ है।  

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, हाँ, हम अब साथ नहीं हैं। हमने साथ में बिताया समय बहुत अच्छा था। लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। 

अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक समझ के कारण हम अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हम एक-दूसरे के खिलाफ बिल्कुल नहीं हैं।  

हिमांशी और असीम की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। इस शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और उन्होंने टीवी पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार का इजहार किया। 

हिमांशी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई थी। फैंस इस कपल को ‘असिमांशी’ कहते थे।  

असीम हिमांशी से प्यार करने लगा था और पूरे सीजन में उसके साथ फ्लर्ट करता रहा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी यह कपल कई बार एक साथ देखा गया। 

एनिमल फिल्म के बाद डबल हुए तृप्ति डिमरी के Instagram Followers !