सुजुकी एक्सेस 125 की शुरुआती कीमत भारत में 95,138 रुपए ऑन रोड दिल्ली है। इस दिवाली सुजुकी एक्सेस पर ईएमआई में छूट दी जा रही है।  

अगर आप इसे डाउन पेमेंट कर खरीदते हैं। तो इसे मात्र 8% की ब्याज दर के साथ 2,588 रुपए की EMI प्रत्येक महीने देकर खरीद सकते है 

आप इसे 20,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर 3 साल के कार्यकाल पर 8% की ब्याज दर से सुजुकी एक्सेस 125 को आप अपने घर ले जा सकते हैं।  

सुजुकी एक्सेस 125 के नए अपडेट में OBD2 अनुरूप, BS6 उत्सर्जन मापदंडों का अनुपालन किया जाता है। जिससे इसके मैकेनिक अपडेट और भी अधिक सुसज्जित हो गई है। 

इसके ऑन-बोर्ड डायग्नोस्टिक्स सिस्टम का उद्देश्य, सिस्टम विफलताओं का पता लगाने और वाहन प्रणाली में किसी भी खराबी को सूचित करना है। 

इसी बीच 2023 मॉडल में इसके हार्डवेयर को और डिजाइन को बरकरार रखने के लिए इसमें  सिंगल-पॉड हेडलाइट, सुडौल बॉडी पैनल, हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और सिंगल-सीट पिलियन ग्रैब्राइल शामिल है।  

सुजुकी एक्सेस 125 में आपको डिजिटल डिस्प्ले इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।  

जिसमें आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, ईंधन पोजीशन, समय देखने के लिए घड़ी और वाहन में अंडर सीट स्टोरेज के रूप में 28.8 लीटर सीट स्टोरेज मिलता है। 

सुजुकी एक्सेस 125 को पावर देने के लिए इसमें 124 सीसी BS6, OBD2 अनुरूप सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है।  

Diwali Offer Renault की गाडियों पर 77,000 हजार की बड़ी छूट, जल्दी करें !