महिंद्रा भारतीय बाजार में अपनी बोलोरो नियो पर 99,500 का बेहतरीन छूट दे रही है। ‌महिंद्रा बोलेरो वर्तमान में भारतीय बाजार की इस कीमत पर आने वाली बेहतरीन एसयूवी है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो पर इस दिवाली कुल 99,500 की बंपर छूट दी जा रही है। इसमें नगद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल है। 

महिंद्रा बोलेरो नियो को पहले TUV300 के नाम से भारतीय बाजार में बेचा जाता था। लेकिन नए फेसलिफ्ट अवतार के बाद इसके नाम को भी बदल दिया गया।  

महिंद्र बोलोरो नियो को भारतीय बाजार में चार वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है। जिसमें की N4,N8, N10 और N10(O) शामिल हैं। यह एक सेवन सीटर गाड़ी है। 

बोलेरो नियो में फीचर्स के तौर पर 7 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किया जाता है। जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और AUX कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है।  

इसके साथ इस एंड्राइड ऑटो कनेक्ट की भी सुविधा मिलती है। अन्य हाईलाइट में इसे इसके टॉप वैरियंट में क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, बिना चाबी के एंट्री और पावर स्टीयरिंग के साथ पावर विंडो मिलता है।  

सुरक्षा सुविधा में बोलोरो नियो को सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, रीयर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट मिलता है। 

बोनट के नीचे बोलोरो नियो को 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ संचालित किया जाता है, जो की 100 बीएचपी और 260 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।  

बोलोरो नियो का मुकाबला भारतीय बाजार में किसी भी गाड़ी से नहीं होती है। भारतीय बाजार में इस कीमत पर कोई भी एसयूवी उपलब्ध नहीं है।  

Upcoming Bike Yamaha YZF-R1 And YZF-R1M पावरफुल इंजन और भौकाल लुक के साथ जल्द होगी लॉन्च