Ram Mandir Prasad At Home: क्या सच में मिलेगा आपके घर पर राम मंदिर का प्रसाद, जाने पूरा सच!

Lucky Patel
6 Min Read

Ram Mandir Prasad At Home: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर KHADI ORGANIC नाम के एक वेबसाइट चर्चित में है, उनका कहना है की राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के बाद वो प्रसाद आपके घर तक पहुचायेंगे और ऐसे ही बहुत सारे प्लेटफार्म ने वादा किया है की वो प्रसाद वितरण करेंगेखादी आर्गेनिक के फाउंडर Ashish है जो NorthEastern University के प्रोफेसर हैं, उन्होंने साफ सब्दो में बताया है की Free Ram Mandir Parsad एक सोशल मिशन है, जो राम जी के भक्तों तक प्रसाद को पहुचाय जायेंगे। लेकिन उनका ये कहना है की Free Ram Mandir Parsad राम मंदिर के ट्रस्ट नहीं दिए जायेंगे बल्कि ये काम आशीष और उनके टीम के द्वारा किया जायेगा।

Ram Mandir Prasad At Home
Ram Mandir Prasad At Home

आपका स्वागत है इस आर्टिकल में आज हमलोग जानेंगे क्या सच में Free Ram Mandir Parsad मिलेगा या फिर ये न्यूज़ फेक है। और अगर सच में खादी आर्गेनिक Ram Mandir Parsad को पहुंचाने का वादा किया है। आइये जानते है की आप कैसे इस राम मंदिर प्रसाद को फ्री में पा सकते है, कंपनी का कहना है की Ayodhya Ram Mandir’s Pran Pratishtha के आशीर्वादों को साझा करने के लिए समर्पित हैं। अगर आप इस Ram Mandir Parsad को फ्री में पाना चाहते है तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े।

Ram Mandir Parsad: क्या सच में घर बैठे मिलेगा फ्री में परसादी

जैसे की हमने आपको पहले ही बताय है की कुछ दिन से सोशल मीडिया पर फ्री में Ram Mandir Parsad को वितरण करने की बात चल रही है, पर क्या सच में घर बैठे परसादी मिलेगी आइये जानते है, ऐसा कहा जा रहा है की सभी दिए गए वादे झूठे है, क्युकी राम मंदिर के ट्रस्ट के तरफ से कोई भी ऑफिसियल एलान नहीं किया गया है। ऐसा उन्होंने खादी आर्गेनिक के अबाउट उस पेज में बताया है की वो लोग कोई भी राम जन्भूमि के साथ किसी तरह का समझौता नहीं हुआ है।

Ram Mandir Parsad: सावधान रहे !

विनोद बंसल Tweet करते हुए कहा है की “कभी VIP दर्शन तो कभी घर बैठे प्रसाद के नाम अनेकों विज्ञापन राम भक्तों को दिगभ्रमित कर, छल कपट का प्रयास कर रहे हैं। Amazon जैसी वेबसाइट पर भी इस तरह के अनेक विज्ञापन देखे जा रहे हैं! समाज को इनसे सावधान रहना होगा। ShriRamTeerth ने किसी को भी इन कामों के लिए अधिकृत नहीं किया है। किसी के झांसे में ना आऐं। इन वेबसाइट्स को भी ऐसे झूठे विज्ञापनों को अविलंब हटाना चाहिए अन्यथा, हम कानूनी कार्यवाही के लिए विवश होंगे।

Ram Mandir Prasad At Home
Ram Mandir Prasad At Home

आप सभी लोग से गुजारिस है की Ram Mandir Parsad को फ्री में बाटने के नाम पर आपसे कोई भी Delievery Charge की मांग करे तो आप वैसे अफवाहों से दूर रहे।

About-Khadi Oragnic

Ayodhya Ram Mandir’s Pran Pratishtha के आशीर्वाद से खादी आर्गेनिक राम भक्तो को प्रसाद का वितरण करेगा, खैर ऐसा एलान कोई सरकार या राम मंदिर ट्रस्ट के तरफ से नहीं किया गया है। इस Ram Mandir Parsad को पाने केलिए सबसे पहले आपको khadiorganic.com पर जाकर फ्री प्रसाद के लिए रजिस्टर करनी होगी।

Khadi Organic Statement on Free Ram Mandir Parsad

खादी आर्गेनिक ने अपने बचाओ में ओफ्फिकल वेबसाइट की होएम पेज पर ये साफ साफ लिखा है की कुछ कारणों की वजह से प्रसाद वितरण को संभाल नहीं पा रहे हैं। प्रसाद के नाम पर इस कंपनी ने खूब delievery charge लिया, और अब तो प्रसाद डिलीवर करने का ऑप्शन ही हटा दिया गया है। कृपया ऐसे विज्ञापनों से दूर रहे।

Ram Mandir Prasad At Home

Free Ram Mandir Parsad: कंपनी की सफाई

“प्रिय जनों, खादी आर्गेनिक आपके सहयोग के लिए अपार प्रसन्न और आभारी है। किन्ही अंभूतपूर्व कारण की वजह से प्रसाद वितरण संभव नहीं हो पा रहा है। कृपया धैर्य बनाये रखे और यदि आपने प्रसाद प्राप्ति हेतु डिलीवरी चार्ज के साथ बुकिंग की है तो आपका पैसा शीघ्र ही आपके अकाउंट में वापस किया जाएगा।”

हम उम्मीद करते है की ये सारे बताय गए स्टेप बय स्टेप प्रोसेस आपको समझ आ गए होंगे, और अगर आपने इस लेख को अंत तक पढ़ लिए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे और अपने दोस्तों को भी बताय, और ऐसेही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने केलिय TaazaTime.com से जुड़े रहे |

Read Also:

Ram Mandir Ke Pass Hotel Kaise Book Kare: इस तरह करे राम मंदिर के पास रहने के लिए होटल बुक!

Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming कब और कैसे देखे? जाने पूरी डिटेल्स!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
I am a multifaceted content creator with expertise in blogging, website design, and movie reviews. My creative journey involves weaving captivating stories in blogs, designing aesthetically pleasing and functional websites, and dissecting the nuances of cinema. We are dedicated to sharing our passion and insights with a global audience. Check Out [email protected]
Leave a comment