Mohit Pandey Viral Video: राम मंदिर के पुजारी मोहित पांडे की अश्लील फोटो हुई वायरल, Watch Video!

Deepak Singh
5 Min Read
Mohit Pandey Viral Video

Mohit Pandey Viral Video: यदि आप एक सच्चे सनातनी होंगे तो आपको उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बना रहे राम मंदिर के प्रति कितना लगाव होगा इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा सा मुश्किल होगा। आपको पता हो कि अब राम मंदिर लगभग पूरी तरह से बनकर तैयार है उनका साल 2024 के जनवरी में उद्घाटन होने वाला है।

इससे पहले ही अयोध्या के राम मंदिर के लिए नियुक्त नए पुजारी मोहित पांडे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इंटरनेट पर हर जगह राम मंदिर के लिए नियुक्त नए पुजारी मोहित पांडे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। आज के इस आर्टिकल में जानेंगे क्या है पूरा मामला? यदि आप भी जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के इस आर्टिकल को शुरू करते हैं।

Mohit Pandey Viral Video

दरअसल अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए नियुक्त नए पुजारी मोहित पांडे की सोशल मीडिया पर फेक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर अयोध्या पुलिस ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दूं कि डीपफेक द्वारा उनका यह अश्लील फोटो बनाया गया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको पता हो कि डीपफेक एक एआई टूल है जिसके द्वारा किसी टीवी फेमस सेलिब्रिटी का किसी और अश्लील पर्सन के साथ मर्ज करके फेक तस्वीर जनरेट किया जाता है। इससे पहले बॉलीवुड के कई सारे सुपरस्टार इस डिफ फेक एआई टूल का शिकार हो चुके हैं।

फर्जी फोटो पोस्ट करने वाले पर अयोध्या पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। साथ ही गुजरात के कांग्रेस नेता हितेंद्र पीथादिया को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पर जल्द से जल्दकारी कार्रवाई करने का भी विश्वास दिलाया है।

वायरल वीडियो की सच्चाई

दरअसल इंटरनेट पर जो मोहित पांडे की फोटो वायरल हो रही है उसमें आप देख सकते हैं कि कैसे वह तिलक और चंदन लगाए हुए दिखते हैं, ऐसे में जो फोटो वायरल किया जा रहा है उसमे मात्र चंदन लगाने का आधार पर दोनों में समानताएं बात कर अफवाह फैलाने का प्रयास किया गया है यह एक नव नियुक्त पुजारी मोहित पांडे है।

इस फोटो में व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। हितेन का दावा है कि यह नवनियुक्त पुजारी मोहित पांडे है, जबकि यह बिल्कुल फेक है। फोटो में एक दूसरे से दोनों चिपके हुए दिखाई देते हैं। इस फोटो को अन्य कई हैंडल पर भी शेयर किया गया है और नवनिर्मित राम मंदिर और हिंदुओं को ठेस पहुंचाने के लिए लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

क्या है सच्चाई?

इस फोटो को काफी बड़ा चढ़कर ट्विटर पर ट्वीट किया जा रहा है। और ट्वीट करने वाले कोई और नहीं कांग्रेस नेता हितेन है। कांग्रेस नेता जानबूझकर नवनियुक्त पुजारी मोहित पांडे के खिलाफ दुर्भावना के चलते ही जान बूझ फर्जी फोटो शेयर किया है।

YouTube video
Mohit Pandey Viral Video

इस फर्जी फोटो पर करें विरोध के बाद कांग्रेस नेता हितेन पीतथादिया ने अपने ट्वीट डिलीट कर लिया है, लेकिन जो काम उसे करना था वह हो गया राम मंदिर को लेकर अफवाह फैल गई । हिंदू घृणा के कारण उसके मुख्य पुजारी को टारगेट कर दिया गया अब अयोध्या पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दे दिया है। अयोध्या पुलिस ने ट्विटर पर सूचित किया है, कि उनका सभी विभाग इस मामले में जांच कर और आवश्यक कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

READ MORE: Akshay Kumar Cricket Team: शाहरुख खान प्रीति जिंटा के बाद अब अक्षय कुमार भी बने क्रिकेट टीम के मालिक!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment