Lava Agni 2 5G फ़ोन के रियल दाम से आधा दाम में अपना फ़ोन बेहतरीन सबसे सस्ता और बजट में । – TaazaTime.com

Lava Agni 2 5G फ़ोन के रियल दाम से आधा दाम में अपना फ़ोन बेहतरीन सबसे सस्ता और बजट में ।

3 Min Read

Lava Agni 2 5G , Lava कम्पनी ने हमेशा से कम बजट वाले फ़ोन को बनाता आ रहा है अगर आप को कम बजट में 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो अपका इंतजार अब खत्म होने वाला है क्योंकि अब सेल पे ऑफर से 5G फोन को खरीद सकतें है क्योंकि ये फोन करीब आधे दाम पर खरीदा जा सकता है ।

स्मार्टफोन को खरीदने के लिए हम बजट के फोन को सबसे पहले ध्यान में रखते हैं की फोन कितने तक का हों सकता है फोन का कीमत और फ़ोन का कैमरा और फ्यूचर्स, बैटरी जैसे फक्शन का ध्यान रखते हैं  कि क्या फोन हमारे लिए अच्छा होगा हां या नही फोन हम ज्यादा दीन पे ही खरीदते हैं और सभी बातों का ध्यान देना होता है।

Lava Agni 2 Display 

Lava Agni 2 5G फोन में कर्व्ड ऐज़ डिस्प्ले दिया गया है यह डिस्पले ऐमोलेड डिस्पले है इस फोन में 6.78 इंच FULL HD प्लस स्क्रीन है जो 120 hart रिफ्रेश रेट देती है इस फ़ोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हैं इस फोन में अनुभव बहुत ठिक ठाक है जिससे विडियो और फ़िल्म देखने में अच्छा अनुभव दे सकता है ।

Lava Agni 2 Camera 

आज हर किसी को फ़ोन का कैमरा जरुरी हो गया है इस फ़ोन में दो क्वॉड कैमरा सपोर्ट दिया गया है, फ़ोन के बैक पैनल में एफ/1.88 अपर्चर वाला 50MP का 6P सेंसर दिया है आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक से बना है इस फ़ोन में पोर्टरेट लेंस भी मिलते हैं फ़ोन से सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का बेहतर अनुभव लेने के लिए फ़ोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सपोर्ट दिया गया है।

Lava Agni 2 Battery 

अगर हम फ़ोन को हम ज्यादा समय तक चलाते है तो फोन की बैटरी अच्छी होनी चाहिए  Lava Agni 2 में 5G फ़ोन में 4,700एमएएच की बैटरी दी गई है इस को चार्ज करने के लिए  66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है कंपनी का दावा है की ये फ़ोन 16 मिनट में ही 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

Lava Agni 2 Price and Offers

अब बात करने वाले हैं Lava Agni 2 5G के प्राइस और आफर के बारे में अमेजन पे इस फ़ोन का प्राइस  25,999 रुपये के जिसको आप 17,999 रुपये में खरीदा सकतें हैं, अगर आप 17,999 रुपये से कम कीमत में भी खरीदना चाहते है तो आप के पाश HDFC BANK का क्रेडिट कार्ड या icici बैंक का क्रेडिट होना चोए जिस पे आप 10 % कैस्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते है।

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version