इस प्रकार अपने घर ले जा सकते हैं धाकड़ बाइक KTM 390 Duke को, 3.5 लाख की गाड़ी मात्र 10,700 की कीमत पर 

Sudhir Kumar
3 Min Read
इस प्रकार अपने घर ले जा सकते हैं धाकड़ बाइक KTM 390 Duke को

केटीएम इंडिया ने अपने बाइक सेगमेंट में KTM 390 Duke को हाल ही में अपडेट कर धाकड़ इंजन और स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक के स्टाइलिश डिजाइन और स्मार्ट फीचर्स को देखकर लोग इसे खरीदने के लिए दीवाने हो रहे हैं। लेकिन इसकी कीमत अधिक होने से और जिनके पास इतने बजट नहीं होने के कारण वह इस बाइक के सपने को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। 

तो उनके लिए आज हम इस पोस्ट मेंKTM 390 Duke को 10,700 की कीमत पर किस प्रकार खरीद सकते हैं। और इसके इंजन से लेकर इसके फीचर्स तक की पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। 

इस प्रकार अपने घर ले जा सकते हैं धाकड़ बाइक KTM 390 Duke को, 3.5 लाख की गाड़ी मात्र 10,700 की कीमत पर 
इस प्रकार अपने घर ले जा सकते हैं धाकड़ बाइक KTM 390 Duke को

केटीएम ड्यूक 390 को खरीदने के लिए सबसे पहले आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 10,700 की डाउन पेमेंट कर 5 साल के ईएमआई प्लान पर 9,600 के प्रति महीने की किस्त पर इसे अपने घर ले जा सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते है।  

KTM 390 Duke कीमत और इंजन डिटेल

केटीएम ड्यूक 390 की कीमत 3,59,531 ऑन रोड प्राइस है इसके केवल एक वेरिएंट  और दो रंग विकल्प उपलब्ध है। इसके इंजन की बात करें तो इसमे आपको 373.27 सीसी BS6 सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। जो 42.9bhp का पावर और 37nm का टॉर्क जनरेट करता है। जिसे 6 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ गया है इसके ब्रेकिंग सिस्टम में  आपको दोनों सिरों पर डुएल चैनल एब्स के साथ डिस्क ब्रेक मिलता है। 

KTM 390 Duke में मिलता है सांदार फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमें आप रीडिंग करते वक्त अपनी स्पीड, गियर पोजीशन, ईंधन गेज पोजीशन देख पाएंगे इसके अलावा इसमें आप स्टैंड अलर्ट, हेलमेट अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉइस असिस्टेंट नेविगेशन सिस्टम और चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट जैसी स्मार्ट की सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। 

ये भी पढ़ें:- 2023 Yamaha R15 V4 इसके जबरदस्त लुक से अब लड़कों के पीछे नहीं इसके पीछे पागल हो रही हैं लड़कियां, KTM Duke चिंता में 

ये भी पढ़ें:- सबके होश उड़ाने आ रही है Yamaha RX100 खतरनाक रास्तों में भी फराटा भरते निकलती है, बस इतनी कीमत में लॉन्च  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
नमस्ते- मेरा नाम सुधीर कुमार है. मैं ऑटोमोबाइल जगत का शौकीन लेखक हूं। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में काम करने का शौक रखते हुए, मैंने अपना करियर उन खबरों को कवर करने और लेखों के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों तक अपनी राय पहुंचाने के लिए समर्पित किया है। मैं अपने दर्शकों के लिए ऑटोमोबाइल की दुनिया से नवीनतम समाचार और विशेष जानकारी लाने के लिए अथक प्रयास करता हूं। और अब मैं taazatime.com में काम कर रहा हूं।
Leave a comment