Tork Kratos R Specification, Price and feature list

Nikhil kumar
5 Min Read
Tork Kratos R

Tork Kratos R : भारतीय बाजार की एक और इलेक्ट्रिक बाइक जिसका नाम Tork Kratos R हैं. यह बाइक भारतीय बाजार में 1 वेरिएंट और 4 कलर के साथ उपलब्घ हैं. और टॉर्क कंपनी द्वारा ऐसा बताया जाता है कि यह एक बार में चार्ज होकर 180 किलोमीटर पर चार्ज तक का रेंज निकाल करके दे देती है. इस टॉर्क की इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत से नई टेक्नोलॉजी के भी फीचर दिए जाते हैं जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट सिस्टम और यह एक इलेक्ट्रिक बाइक होने के साथ बहुत ही शानदार बाइक है. 

Tork Kratos R
Tork Kratos R

Tork Kratos R On road price

टॉर्क के इस बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है. इस वेरिएंट की कीमत 1,64,517 लाख रुपया हैं. और यह बाइक एक वेरिएंट और चार कलर के साथ आती है. जिसमें लाल, ब्लूब्लू, व्हाइट, और ब्लैक. और उसके साथी इस बाइक का कुल वजन 140 किलो का है. 

FeatureSpecification
Riding Range180 km
Top Speed105 km/h
Kerb Weight140 kg
Battery Charging Time6-7 hrs
Rated Power4000 W
Seat Height785 mm
Highlight

Tork Kratos R feature list

टॉक टॉक क्रिएटर के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से पीछे दिए जाते हैं. जैसे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर,डिजिटल ओडोमीटर, एक एलसीडी डिस्पले, और फीचर में एलईडी हेड लाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, समय देखने के लिए क्लॉक ऐसे बहुत से फीचर इस बाइक में दिए जाते हैं. और इसके बारे में और जानकारी नीचे के टेबल में दी गई है. 

Tork Kratos R Specification, Price and feature list
Tork Kratos R
FeatureStandard VariantPremium R Variant
Full-LED LightingYesYes
Fully-Digital Instrument ClusterYesYes
Multiple Ride ModesYesYes
Regenerative BrakingYesYes
Reverse ModeYesYes
Mobile ConnectivityYesYes
USB ChargingYesYes
Anti-TheftYesYes
Front Storage BoxYesYes
OTA UpdatesYesYes
Fast ChargingNoYes
Free Access to Charging NetworkNoYes, for two years
GeofencingNoYes
Find My VehicleNoYes
Motor Walk AssistNoYes
Crash AlertNoYes
Track ModeNoYes
Smart Charge AnalysisNoYes
Steel Trellis FrameYesYes
Battery Pack as Stressed MemberYesYes
Telescopic Front ForksYesYes
Rear Mono-ShockYesYes
Single Disc BrakesYesYes
CBS TechYesYes
Highlight

Tork Kratos R battery and range

टॉर्क क्रेटोस कंपनी की इस बाइक की बैटरी की बात करें तो इसमें 7.5kW बैटरी दी जाती है. जो की इसको 10.05bhp के साथ में  28Nm की टॉर्क पावर यह इंजन जनरेट करके देता है. और यह बैटरी एक बार में 180 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज दे देती है. और यह चार्ज होने में लगभग 6 घंटे का समय लेती है.

Tork Kratos R Suspension and brakes

टॉर्क क्रेटोस के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और रेयर मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया है. और इस बाइक में बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ इसको जोड़ा जाता है. और वह भी ट्यूबलेस टायर के साथ. 

Tork Kratos R Rivals

टॉरक्वॉटर्स अरे इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला भारतीय मार्केट में बहुत सी बाइक से होता है. जैसे की Ola S1 Pro, Simple One, River Indie जैसी बाइक से होती हैं.

इस पोस्ट को भी पढ़े : 2025 KTM 390 Adventure Price In India & Launch Date: Engine, Design, Features

इस पोस्ट को भी पढ़े : New Year Offer KTM Duke 125 ले जाए घर 5,867 रुपया की क़िस्त पर, कंपनी ने दिया गजब EMI प्लान जल्दी करे सिमित समय के लिए

इस पोस्ट को भी पढ़े : Bajaj Dominar 400 इस शानदार मोटरसाइकिल के जाने कीमत और फ़ीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
मेरा नाम निखिल कुमार है और मैं दिल्ली में रहता हूं | मैंने 2023 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं taazatime.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद
Leave a comment