Ampere Reo Li Plus जानिए नए फीचर और प्राइस लिस्ट और इंजन की जानकारी

Nikhil kumar
4 Min Read
Ampere Reo Li Plus

Ampere Reo Li Plus : भारतीय बाजार में एक और बेहतरीन स्कूटी अपनी शानदार फीचर और लुक की वजह से यह इलेक्ट्रिक स्कूटी बेहद फेमस हो रही है. यह स्कूटी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और चार बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. रीडिंग स्कूटी एक बार में फुल चार्ज होकर 70 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज निकाल करके दे देती है. अगर आपइस स्कूटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो यह पोस्ट आपके लिए गुड न्यूज़ साबित हो सकती है. आगे इसकी और जानकारी दी गई है. 

Ampere Reo Li Plus
Ampere Reo Li Plus

Ampere Reo Li Plus On road price

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह स्कूटी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है. जिसकी इस वेरिएंट की कीमत 74,525 लाख रुपया हैंउसके साथ ही यह 4 बेहरीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्घ हैं

Ampere Reo Li Plus EMI plan

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को आप इस होली के अवसर पर खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो आप इसको कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं. जिसमें 7000 रुपए की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 परसेंटेज 2,173 हजार रुपए प्रति महीने की किस्त बनवा सकते हैं. और इस शानदार मोटरसाइकिल को आराम से घर ले जा सकते हैं.

Ampere Reo Li Plus feature list

अगर इस इलेक्ट्रि स्कूटी के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं. जैसे एक एलसीडी डिस्पले, एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर , कॉल अलर्ट सिस्टम,एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेंसिंग, ट्रिप मीटर और हिल असिस्ट , एंटी थीफ सिस्टम जैसे फीचर इसमें दिए जाते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की और जानकारी नीचे के टेबल में पूर्ण रूप से दी गई है. 

Ampere Reo Li Plus
Ampere Reo Li Plus
FeatureAvailability
Touch Screen DisplayNo
Instrument ConsoleDigital
OdometerDigital
Regenerative Braking
Central Locking System
Artificial SoundNo
Hill Assist
Anti Theft System
SpeedometerDigital
Hazard Warning Indicator
Average Speed Indicator
OTA UpdatesNot Available
Call/SMS AlertsNo
Geo FencingNo
Tachometer
Stand Alarm
Highlight

Ampere Reo Li Plus battery and range

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के बैटरी की बात करें तो इसमें 250 kw की बैटरी इसमें दी जाती है. और यह बैटरी लिथियम आयन कंपनी की है.और इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के बैटरी की कैपेसिटी 1.3 kwh कि बैटरी दी जाती हैं. यह बैटरी एक बार चार्ज होने में 6 घंटे का समय लेती है और एक बार फुल चार्ज होकर 70 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज निकाल करके दे देती है.यह स्कूटी घरेलू स्कूटी के लिए एक बेहद शानदार ऑप्शन साबित हो सकती है.

Ampere Reo Li Plus Suspension and brake

Ampere Reo Li Plus स्कूटी के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और कएल स्प्रिन्न्ग सस्पेंशन इसमें दिए जाता हैं.और बेहतरीन ब्रैकिंग के लिए इसमें दोनों पहिये पर ड्रूम ब्रेक की सुविधा दी जाती हैं. और इस बटेररी के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर की बाटइ गयी हैं. 

Ampere Reo Li Plus Rivals

इस इलेक्ट्रिक स्कूटी का मुकाबला भारतीय बाजार में Reo Li Plus,  Techo Electra,  Evolet. Derby, Odysse. E2Go जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटी से होता हैं.

इस पोस्ट को भी पढ़े : 2025 KTM 390 Adventure Price In India & Launch Date: Engine, Design, Features

इस पोस्ट को भी पढ़े : 2024 Bajaj Pulsar NS125 On-Road Prices: NS125 बजाज पल्सर 2024 में मिलेगा मात्र इतने में!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
मेरा नाम निखिल कुमार है और मैं दिल्ली में रहता हूं | मैंने 2023 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी मुझे बाइक और गाड़ियों के बारे में लिखना या किसी को बताने का बड़ा शौक है | अब मैं taazatime.com की सहायता से,मैं आप तक ऑटोमोबाइल से संबंधित हर जानकारी बताने के लिए तत्पर पर हूं | धन्यवाद
Leave a comment