Jhalak Dikhla Ja 11 Winner: कौन होगा झलक दिखला जा के विजेता? क्या मनीषा रानी बिहार का नाम करेगी रौशन!

Deepak Singh
4 Min Read

Jhalak Dikhla Ja 11 Winner: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा पोलो काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस सीजन को अब तक टेलीकास्ट होते हुए कई वर्ष बीत गए लेकिन दर्शकों द्वारा आज भी इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको बता दूं कि झलक दिखला जा सीजन 11 का अंतिम समय आ चुका है. फाइनली इस सीजन का ग्रांड फिनाले 2 मार्च यानी की आज होने वाला है। अब इस सीजन को विजेता मिलने वाला है। वही आपको बता दूं कि इस सीजन को भी लोगों द्वारा कही ज्यादा पसंद किया गया लोगों ने इस सीजनको जमकर प्यार दिया।

इस शो मे बतौर कंटेस्टेंट के रूप में बिहार की रानी मनीषा रानी भी है। आपको बता दो कि मनीषा रानी ने बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 में जबरदस्त इंटरटेन किया था। बिग बॉस के घर से ही मनीषा लोगों के दिलों में बस चुकी है। आपने मजाकिया अंदाज से सब का दिल जीत लेने वाले मनीषा अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए काफी मशहूर है। जजों और होस्ट की मस्ती भरी नोक झोंक से लेकर कंटस्टेंट तक ये डांस रियलिटी शो अब अपने ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरीके से तैयार है। लोगों के मन में यह सवाल आ रहा है, कि झलक दिखला जा सीजन 11 के विजेता कौन बनने वाले हैं? खबर यह आ रही है कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने शो के ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। सोशल मीडिया स्टार शोएब इब्राहिम को पहचानते हुए मनीष रानी ने ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है।

लेकिन अभी तक मेकर्स के तरफ से इस खबर की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। इस फैसले का एलान 2 मार्च यानी कि शनिवार के दिन किया गया। क्योंकि इस दिन इस शो ग्रैंड फिनाले होने वाला है। आपको बता दूं कि शो को अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान ने जज किया था। जबकि गौहर खान और रितिक रोशन ने होस्टिंग की जिम्मेवारी संभाली थी।

Jhalak Dikhla Ja 11 Winner: विजेता पर होगी पैसों की बारिश

इसी बीच लोगों के जहां में यह सवाल आ रहा है कि आखिर इस शो के विजेता को प्राइस मनीकितनी मिलने वाली है। आपको बता दूं कि जो कंटेस्टेंट इससो के ट्रॉफी को अपने नाम करेगा उसे 25 लख रुपए का कैश प्राइज और धाबी के यास आइलैंड की रोमांचक यात्राका मौका मिलेगा। स्टार स्टेडेड ग्रैंड फिनाले में सारा अली खान विजय वर्मा हुमा कुरैशी मौजूद थी।

YouTube video
Jhalak Dikhla Ja 11 Winner

ग्रैंड फिनाले का हैं बेसब्री से इंतजार

झलक दिखला जा 11 के ग्रैंड फिनाले 2 मार्च 2024 को होने वाला है या फाइनल एपिसोड रात 8:00 बजेसे शुरू होगा। दो दिनों तक चलने की उम्मीद है। आप इसे अपने टेलीविजन पर सोनी चैनल पर देख सकते हैं। अगर आप इसे टीवी पर नहीं देखना चाहते हैं स्मार्टफोन या लैपटॉप पर भी सब्सक्रिप्शन के साथ सोनी लिव एप पर फ्री में देख सकते हैं।

READ MORE: Kota Factory 3 Update: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 पहली झलक आई सामने, जीतू भैया नजर आए अलग अवतार में!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment