Hero Splendor Plus Xtec 2024: यह धांसू बाइक मिलेगी केवल ₹10000 में

Soura
6 Min Read

Hero Splendor Plus Xtec 2024: हीरो के बाइक्स को भारत में ज्यादातर लोग किफायती कीमत और धांसू फीचर्स के कारण काफी पसंद करते है। Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक की बात करें तो यह Hero कंपनी के तरफ से आने वाला सबसे धांसू और किफायती बाइक है इस बाइक को आप Republic Day Offer के तहत मात्र ₹10,000 के कीमत में आपके घर पर ले आ सकते है। 

New Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक के बारे में बताएं तो यह Hero के तरफ से आने वाला सबसे किफायती बाइक है। Hero के Splendor बाइक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यदि Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक पर काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलता है। चलिए Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक के फीचर्स बारे में जानते है। 

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Offer

Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक एक बहुत ही शानदार बाइक है, नए साल के खुशी में हीरो मोटो कॉर्प के द्वारा इस बाइक पर काफी अच्छा Offer दिया जा रहा है जिसके तहत आप इस बाइक को आपके घर पर मात्र 10 हजार रुपए के डाउन पेमेंट को देकर ले आ सकते है। और सिर्फ डाउन पेमेंट को देकर ही नहीं बल्कि आप चाहे तो इस बाइक को जीरो डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते है। 

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Price 

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के बारे में बताएं तो यह बाइक Hero के तरफ से सबसे ज्यादा बेचे जाने वाला बाइक है। इस बाइक के अगर हम Hero Splendor Plus Xtec 2024 Price की बात करें तो इस बाइक का ex-showroom कीमत ₹74,801 है और वहीं इस बाइक की On Road Price लगभग ₹89,899 के करीब है। आप यदि कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप इस बाइक को खरीद सकते है क्यूंकि इस पर काफी अच्छा ऑफर देखने को मिल रहा है। 

Hero Splendor Plus XTEC Features in Hindi

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2024 बाइक की बात करें तो हमें इस बाइक पर हीरो के तरफ से काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है। सिर्फ माइलेज ही नहीं बल्कि इस बाइक में कई सारे नए फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। इस बाइक में हमें Hero Splendor Plus से ज्यादा फीचर्स देखने को मिलता है। 

Hero Splendor Plus Xtec 2024: यह धांसू बाइक मिलेगी केवल ₹10000 में
Hero Splendor Plus Xtec 2024 Features

इस बाइक में हमें Hero के तरफ से LCD Digital Instrument Console देखने को मिलता है। अब अगर हम इस दमदार बाइक के फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक पर Hero के तरफ से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, Fuel अलर्ट साथ ही USB चार्जिंग जैसे कई और फीचर्स भी देखने को मिलता है। इसी के साथ इस बाइक पर हमें ऑटोमेटिक इंजन कट ऑफ का फीचर भी मिल जाता है। 

Bike Name Hero Splendor Plus Xtec 2024
Engine100cc Single Cylinder Air Cooled Engine
Power8bhp @ 8000 RPM
Torque6000 RPM
Fuel Efficiency60 km/liter
ConnectivityBluetooth Connectivity, Call Alert, SMS Alert, USB Port, Fuel Alert, Etc
FeaturesGear Position Indicator, Fuel Gauge, Real-time Mileage Indicator
Weight112 kilograms
Hero Splendor Plus Xtec 2024

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Engine 

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Engine
Hero Splendor Xtec 2024 Engine

Hero Splendor Plus Xtec बाइक माइलेज के मामले में काफी अच्छा बाइक है। इस बाइक के इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक पर काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलता है अगर इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक पर Hero के तरफ से 100 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है, जो एयर कूल्ड इंजन है। यह बाइक 6000 RPM पर 8nm पिक टॉर्क जनरेट करती है। अब अगर गियर बॉक्स की बात करें तो हमें इस बाइक पर 4 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाता है। 

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Mileage

Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक एक माइलेज बाइक है, हीरो के इस बाइक पर हमें Hero के तरफ से काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है। यदि इस बाइक के माइलेज की बात करें तो हमें इस बाइक पर Hero के तरफ से 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलो मीटर का माइलेज देखने को मिलता है। 

YouTube video
Hero Splendor Plus Xtec 2024 Review

Hero Splendor Plus Xtec 2024 Rivals

अगर आप कोई ज्यादा माइलेज वाला बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप बिना सोचे Hero Splendor Plus Xtec 2024 बाइक को खरीद सकते है। इस बाइक के वजन की बात करें तो यह बाइक 112 किलो की है और इस बाइक पर आपको 1 लीटर इंजन पर 80Km का रेंज देखने को मिलता है। यह बाइक Bajaj Platina, Honda CB Shine जैसे बाइक्स को काफी दमदार टक्कर देता है। 

ये भी पढ़ें:- Toyota Innova crysta की कीमतों मे हुई 25,000 रुपए तक की बढ़ोतरी, नई कीमत लिस्ट हुई जारी

ये भी पढ़ें:- Toyota Fortuner Legender: 4×2 बनाम 4×4, आपके लिए कौन सही है, देखें पूरी जानकारी?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment