सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली ने पलक तिवारी के साथ न्यू ईयर का मनाया जश्न, तस्वीर हुआ वायरल

Deepak Singh
4 Min Read

बॉलीवुड के नवाबजादे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली वैसे तो फिल्मों और एक्टिंग से काफी दूर है, लेकिन वह हमेशा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। उनका नाम अक्सर बॉलीवुड की अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ जोड़ा जाता है। यह दोनों अक्सर एक साथ ही स्पॉट किए जाते हैं, इसके बाद ऐसी खबरें है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इन दोनों की डेट की खबरें एक बार फिर से जोर पकड़ ली है, क्योंकि दोनों एक बार फिर से एक साथ देखा गया है। हाल में ही दोनों कपल मुंबई के मार्केट में एक साथ घूमते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों न्यू ईयर के मौके पर साथ नजर आए जब पेपराजी ने दोनों को एक साथ सपोर्ट किया तो मुंह छुपाने लगे। पलक तिवारी और इब्राहिम का एक ही कार में बैठे हुए और मूंछ छुपाते हुए वीडियो सामने आया है, इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यदि आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में डीटेल्स जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं।

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari
Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari

इब्राहिम अली के साथ पलक तिवारी आई नजर

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान और अमृता सिंह का बेटा इब्राहिम अली खान और फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक ही कर में एक साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जैसे ही पेपराजी ने स्पॉट लाइट डाली तो इब्राहिम अली ने जहां पेपराजी को देख कर अपना मुंह छुपा लिया।

YouTube video
Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari

वही पलक तिवारी इस दौरान अपने फोन पर टाइम स्पेंड करते नजर आ रही हैं। वहीं दोनों के ड्रेस की बात करें तो सैफ अली खान के बेटे ने ब्राउन रंग की जैकेट पहनी हुई थी, अफवाह के तौर पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड पलक को ब्लैक ड्रेस में देखा गया था। फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और इस पर यूजर्स अपने-अपने प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यूजर्स का रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि अब रिलेशनशिप कंफर्म हो गया है! वही एक यूजर ने लिखा की लव जिहाद! एक अन्य यूज़र ने लिखा कि पलक ने लंबा हाथ मारा है। एक यूजर ने लिखा कि मुंह छुपाने की क्या जरूरत है? वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिर्फ इब्राहिम ही अपना चेहरा दिखा रहे हैं, जबकि पलक तो यह पब्लिसिटी के लिए कर रही है। इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने लिखा कि पटौदी परिवार की बहू।

READ MORE: Rakul Preet Singh Marriage: अगले महीने रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे, जानें पुरा डिटेल्स!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment