Mera Balam Thanedar Serial Cast: देखें ये जबरदस्त टीवी सीरियल, जानें पुरा कास्ट!

Deepak Singh
4 Min Read

Mera Balam Thanedar Serial Cast: दोस्तों भारत में फिल्में वेब सीरीज टीवी सीरियल के देखने वाले लोग काफी ज्यादा मात्रा में है। इसलिए भारत में साल में कई सारे फिल्म टीवी सीरीज और टीवी सीरियल बनते हैं। यहां भारत में डेढ़ सौ करोड़ की आबादी है, जिसमें से सभी लोग को लगभग फिल्में देखना वेब सीरीज देखना काफी ज्यादा पसंद है।

ऐसे में लोग अक्सर इंटरनेट पर बेस्ट वेब सीरीज टीवी सीरियल के बारे में सर्च करते रहते हैं। जिसे परिवार के साथ देखा और इंजॉय किया जा सके। यदि आप भी ऐसे दर्शक में से हैं, तो आज का यह आर्टिकल बिल्कुल आप लोगों के लिए है। आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक जबरदस्त टीवी सीरियल को लेकर आए हैं। जिसे आप अपने पूरे परिवार सहित देख सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में इस सीरियल से जुड़े स्टार कास्ट के बारे में डिटेल से जानकारी देंगे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Mera Balam Thanedar Serial

मेरा बालम थानेदार कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाली एक फेमस टीवी सीरियल है, जो की मराठी पर प्रसारित होने वाले मराठी शो का रीमेक होगा। शशि सुमित प्रोडक्शन शो के हिंदी रीमिक्स की योजना बना रहा है। शगुन पांडे इस धारावाहिक में मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

इसी बीच श्रुति चौधरी को शो की मुख्य महिला भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दिसंबर 2023 तक रिलीज होने की संभावना है।

Mera Balam Thanedar Serial Story

मेरा बालम थानेदार के हिंदी में के बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। इस शो को जब मराठी में बनाया गया था तो इसमें तीन बहनों वाले एक सामान्य मध्यवर्गी परिवार की कहानी दिखाई गई है। संजीवनी महिला प्रधान भूमिका निभाती है, जबकि रंजीत पुरुषों के पात्र हैं। जिसकी शादी असामान्य परिस्थितियों में हो जाती है। जब रंजीत की शादी संजीवनी की बड़ी बहन स्वरागी से तय की गई थी।

Mera Balam Thanedar Serial Cast

मेरा बालम थानेदार के स्टार कास्ट के बारे में जानना चाहते हैं, तो नीचे पूरा विस्तार में दिया गया है। इस टीवी सीरियल के स्टार कास्ट भी काफी ज्यादा खास है, तो चलिए नीचे विस्तार से उल्लेख करते हैं।

Shagun Pandey

शगुन पांडे एक भारतीय अभिनेता और मॉडल है। इन्होंने इस किरदार में वीर प्रताप सिंह का किरदार निभाया है। आपको बता दूं कि यह कमाल के आकार हैं। इन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है।

Shagun Pandey
Shagun Pandey

Shruti Choudhary

श्रुति चौधरी ने इस टीवी सीरियल में बुलबुल के रूप में अपना किरदार निभाया है। श्रुति चौधरी एक कमाल की अभिनेत्री है। इन्होंने कई सारे टीवी शोज में काम किया है।

Shruti choudhary
Shruti Choudhary

Nirbhay Thakur

निर्भय ठाकुर एक बेहतरीन चाइल्ड आर्टिस्ट है। इन्होंने इस शो में काफी जबरदस्त काम किया है। अभी इनकी उम्र काफी छोटी है और यह अभी से अभिनय की दुनिया में काफी शानदार काम कर रहे हैं।

Nirbhay Thakur
Nirbhay Thakur

READ MORE: Principal And Teacher Viral Video: इस स्कूल के प्रिंसिपल शिक्षिका ने रचाई शादी, वायरल हुआ विडियो!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment