इस शख्स ने बनाया ट्रांसपेरेंट जैकेट, वायरल हो रहा है वीडियो!

Deepak Singh
3 Min Read

इस समय में कोई भी ऐसा शख्स नहीं होगा जो इंटरनेट का उपयोग नहीं करता हो और जो शक्स इंटरनेट का उपयोग करता हो और वह सोशल मीडिया पर ना हो ऐसा तो संभव ही नहीं। इस समय में सोशल मीडिया पर जितने भी लोग हैं सभी एक प्रकार से क्रिएटर हैं और अपना-अपना क्रिएटिविटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते रहते हैं।

भारत में अजीबो गरीब क्रिएटिविटी आए दिन लोगों का देखने को मिलते रहता है और उन क्रिएटिविटी को हम सोशल मीडिया के अकाउंट पर जरूर देखते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई अजीबोगरीब चीज वायरल हो रहा होता है। और उसे चीज पर मिलियन में भी व्यूज और लाखों में लाइक्स होते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ट्रांसपेरेंट जैकेट दिख रहा होता है। आप भी इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

ट्रांसपेरेंट जैकेट हो रहा है वायरल

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक शख्स ट्रांसपेरेंट वार्सिटी जैकेट दिख रहा होता है। यह एक काफी मजेदार जैकेट दिख रहा होता है। यह जैकेट देखने में काफी प्रीमियम लग रहा।

यह एक फूल ट्रांसपेरेंट जैकेट है और यह शख्स इस जैकेट को पहन कर भी दिखता है। जैकेट का सिर्फ स्लीव्स दिखाई पड़ता है और चारों तरफ से ट्रांसपेरेंट दिख रहा होता है। ट्रांसपेरेंट जैकेट दिखने में काफी ज्यादा प्रीमियम और सुंदर लग रहा है। जिसने भी इस वीडियो को इंटरनेट पर देखा वह एक तक इस वीडियो कोएक टक देखते रह गया और लोगों को यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

वैसे तो इस वीडियो में दिख रहा शक्श विदेशी लग रहा है। आपको बता दूं कि इस वीडियो को अपलोड होने के कुछ ही देर बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा इस पर घंटे भर में लाखों में लाइक और मिलियन में व्यूज हो चुके हैं। क्या आपने भी इस प्रकार का अपने जिंदगी में जैकेट देखा है या नहीं नीचे कमेंट में राय जरूर लिखें।

READ MORE: Salman Khan Ki Mummy Ka Viral Dance: सलमान खान की मम्मी का इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो, Watch Video!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Leave a comment