टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम और लग्जरी एमपीवी हाय क्रॉस को एक नए लिमिटेड एडिशन के साथ लॉन्च किया है  

टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस जीएस लिमिटेड एडिशन की कीमत भारतीय बाजार में नॉर्मल जीएस वेरिएंट के तुलना में 40,000 रुपए अधिक है। 

अगर इसकी कीमत पर एक नज़र डाला जाये तो इसकी कीमत 20.07 लाख रुपए से 20.22 लाख रुपए एक्स शोरूम है।   

बाहरी परिवर्तन की बात करें तो, GX लिमिटेड एडिशन में सामने की तरफ नया क्रोम फिनिश के साथ ग्रिल और सिल्वर स्किड प्लेट दिया गया है, जो कि इसकी अपील को और ज्यादा बढ़ा देती है।  

इसके अलावा बाहरी की तरफ कोई परिवर्तन नहीं किया गया है, यह नॉर्मल इनोवा हाई क्रॉस के सभी डिजाइन तत्वों को आगे भी संचालित रखती है।  

इसके केबिन में भी हमें कुछ खास परिवर्तन देखने को मिलते हैं। जैसे कि इसमें नया डुएल टोन ब्लैक और ब्राउन थीम के साथ नया भूरे रंग की अपॉलिस्टिक को दरवाजा और सीटों में इस्तेमाल किया गया है।  

सुविधाओं में इनोवा हाई क्रॉस को 10 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ बेहतरीन कनेक्टेड कार तकनीकी के सुविधा मिलती है।  

सुरक्षा सुविधा में इसे सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ABS के साथ EBD, 360 डिग्री कैमरा और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलता है।  

बोनट के नीचे GX लिमिटेड एडिशन को केवल 2.00 लीटर बिना हाइब्रिड पेट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाता है, जो की 170 बीएचपी और 205 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।  

धाकड़ फ़ीचर्स के साथ लांच हुई New Volkswagen Taigun Sound Edition