कंपनी ने Fortuner की प्रतीक्षा अवधि का खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान होने वाले हैं।  

Toyota Fortuner वर्तमान में टोयोटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली और स्टेटस सिंबल बड़ी एसयूवी है। इसका प्रयोग कई बड़े-बड़े नेता और बिजनेसमैन किया करते हैं।  

वर्तमान में टोयोटा फॉर्च्यूनर भारतीय बाजार की सबसे बड़ी एसयूवी है। और कंपनी ने खुलासा किया है कि इस एसयूवी पर कुल 12 सप्ताह की प्रतीक्षा अवधि चल रही है।  

यह प्रतीक्षा अवधि उसे समय से लागू होती है जब अपनी फॉर्च्यूनर को ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से या फिर अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक करते हैं। 

वर्तमान में टोयोटा फॉर्च्यूनर की भारत में दो बड़े वेरिएंट आते हैं, जिसमें की एक फॉर्च्यूनर और दूसरा इनका Legendar वेरिएंट है। दोनों ही वेरिएंट भारतीय बाजार में जबरदस्त पॉपुलर है।  

बोनट के नीचे इस भारी भरकम एसयूवी को संचालित करने के लिए दो इंजन विकल्पों की पेशकश की गई है। इसे 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाता है जो की 166 बीएचपी की शक्ति और 245 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। 

 पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ यह पांच स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा मिलती है।   

इसमें 8 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसे कनेक्ट कर तकनीकी, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे प्रीमियम सुविधा मिलती है। 

इसके अलावा भी इसके केबिन को पुराने जनरेशन की समान रखा गया है और इसे प्रीमियम लेदर सीट्स के साथ पेश किया जाता है।

Alto K10 पर बड़ा डिस्काउंट, अब केवल इतने में लाए घर !