बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीज़र आउट हुआ है।  

अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में दिवाली के शुभ अवसर पर ‘डंकी’ का पोस्टर आउट (Dunki New Poster) हुआ है। 

इस पोस्टर ने फैंस को काफी खुश किया है। फैंस अब इस फिल्म का इंतजार और भी बेसब्री से कर रहे हैं। इस पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता दोगुनी कर दी है।

शाहरुख खान ने ‘डंकी’ फिल्म का पोस्टर (Dunki New Poster) सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में शाहरुख खान स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।  

साथ ही उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और विक्रम कोचर भी हैं। वहीं उनका तीसरा दोस्त साइकिल पर है।

शाहरुख खान ने “डंकी” फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर “अपने लोगों के साथ दिवाली मनाएं” लिखा हुआ दिखाई दे रहा है।  

पोस्टर शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा है, “परिवार के बिना दिवाली कैसे मनाई जाएगी? नए साल की शुरुआत कैसे होगी? एक साथ रहने और एक साथ त्योहार मनाने में ही असली मज़ा है। 

शाहरुख खान के पोस्टर पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार की है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, “डंकी 1000 करोड़ का कलेक्शन करेगी”, दूसरे एक फैन ने लिखा है, “दोस्तों की कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।  

पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, “धनतेरस के शुभ अवसर पर, मैं आप सभी को अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का नया पोस्टर लेकर आया हूं।  

Apurva Movie 2023 Cast: बेहतरीन कास्टिंग और खौफनाक कहानी !