“दीपक की रौशनी, पटाखों की आवाज, सूरज की किरणे, खुशियों की बोछार, चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको दिवाली का त्यौहार!”

“दीप जलते जगमगाते रहें, हम आपको आप हमें याद आते जब तक जिंदगी है, दुआ है हमारी कि आप चांद की तरह जगमगाते रहें दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं !”

“ख़ुशियों का आपके जीवन में Overflow हो, कभी न आपके जीवन का सफर Slow हो। ऐसा मिले आपको इस दीपावली का तोहफा, जिससे आपका जीवन में Glow हो। Happy Deepawali”

“ दीपों का ये पावन त्यौहार,आपके लिए लाए खुशियां हज़ार, लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार, हमारी शुभकामनाएं करे स्वीकार! शुभ दीपावली !”

“मुस्कुराते हंसते दीप तुम जलाना, जीवन में नयी खुशियों को लाना, दुःख दर्द अपने भूल कर, सबको गले लगाना! शुभ दीपावली!”

“खुशियों का पर्व है दिवाली, मस्ती की फुहार है दिवाली, लक्ष्मी पूजन का दिन है दिवाली, अपनों का प्यार है दिवाली। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!”

“यह दिवाली आपके घर में सुख समृद्धि और आशीर्वाद लाये। दीपावली में लक्ष्मी जी आपके घर में आये, सुख, समृद्धि और धन – वैभव लाये। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!”

“रोशनी का त्यौहार आपके जीवन के सारे सपनों को पूरा कर दे। दीपावली का दीया जलता रहे आपको ढ़ेरो खुशियाँ मिलती रहे। हैप्पी दिवाली।”

“दिवाली के पावन पर्व के बाद आपका आने वाला साल भी खुबसूरत हो। दीपो की यह जगमगाती रोशनी आपके जीवन में भी रोशनी लाये। सुख संपत्ति घर आवे.. शुभ दीपावली।”

Top Diwali Quotes In Hindi: इन Quotes के साथ कहे शुभ दिवाली !