आपने Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor आदि की पार्टीज में एक सख़्श को जरूर देखा होगा, जो इस समय काफी ज्यादा चर्चो में हैं।  

हम Orry की बात कर रहे हैं जो लगभग हर बॉलीवुड स्टार किड की पार्टी में आपको नज़र आया होगा। 

Orry एक Instagram Influencer हैं जो इंस्टा पर खुद की फोटोज और वीडियोस अपलोड करते हैं, Orry का पूरा नाम ओरहान अवतरमणि हैं।  

इनके पिता का नाम जॉर्ज अवतरमणि हैं, जो कि एक बहुत बड़े बिज़नेस मैन हैं जिनके Liquor, Hotel और बहुत मजबूत रियल एस्टेट बिज़नेस हैं।  

आपने इंस्टाग्राम पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे – Sara Ali Khan, Ananya Panday, Jahnvi Kapoor आदि के साथ आपने Orry को घूमते हुए जरूर देखा होगा 

आपको ये भी बता दें कि साल 2015 से राधिका मर्चेंट जो कि भारत के अम्बानी परिवार की बहु हैं वो इनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। 

राधिका के कारण Orry का बड़े-बड़े लोगो के साथ अच्छा उठना बैठना शुरू हो गया था, इसके आलावा कई बॉलीवुड स्टार किड्स से ये अपने कॉलेज में ही मिले थे जहाँ से इनकी दोस्तों लगभग सभी बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ हो गयी थी। 

Orry के पिता एक बहुत बड़े बिज़नेस मैन हैं जिनके कई सारे बिज़नेस हैं, तो Orry अपने पिता के बिज़नेस में भी कभी-कभी उनका साथ दे देते हैं।  

इसके आलावा उनके लिंकेडीन प्रोफाइल के मुताबिक Orry रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के चेयरपर्सन ऑफिस के साथ एक स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं 

इस दिवाली ले जान्हवी कपूर के फैशन सेंस से प्रेरणा !