Lottery News: इस सख़्श को मिलते हैं हर महीने फ्री में दुबई से 5.6 लाख रुपए, जाने क्या हैं मामला!

Gagan Shrivastav
5 Min Read

Lottery News: आपने कई बॉलीवुड फिल्मों में किरदार की लॉटरी लगाते हुए देखी होगी कि कैसे किसी की लॉटरी लगने के बाद उसका पूरा जीवन बदल जाता है। साथ ही में साथ ही में लॉटरी लगने के बाद कैसे कोई भी रातों-रात मालामाल हो जाता है, अब ऐसा ही कुछ हमारे देश के तमिलनाडु राज्य के एक नागरिक के साथ हुआ है।

हमारे देश के तमिलनाडु राज्य के एक नागरिक की मेगा लॉटरी लग चुकी है जिसके कारण उसका पूरा जीवन ही बदल चुका है। हम जानते हैं कि आप इस तमिलनाडु के सख़्श के बारे में नहीं जानते हैं, पर आज के इस लेख में हम इसी शख्स के बारे में पढ़ेंगे की कैसे लॉटरी (Lottery News) लगने के बाद आज उनके जीवन बदल चुका है।

यहां पर हम मंगेश कुमार नटराजन की बात कर रहे हैं कि भारत के तमिलनाडु राज्य में रहने वाले हैं, मंगेश की लॉटरी कैसे लगी और इस मेगा लॉटरी से उन्हें क्या मिला चलिए जानते हैं।

lottery news

लग गई करोड़ों की लॉटरी

यहां पर हम मंगेश कुमार नटराजन की बात कर रहे हैं, जो भारत के रहने वाले हैं भारत में मंगेश एक भारतीय प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम करते हैं। आपको यह भी बता दें की मंगेश को घूमने का काफी शौक है इसके कारण वह कई बार दुबई घूमने जा चुके हैं और इसी के साथ मंगेश ने 2019 से लेकर इस साल की शुरुआत तक सऊदी अरब में 4 साल के लिए काम भी किया था। इसी कारण दुबई काफी बार घूमने के कारण उन्हें वहां पर चलने वाली फास्ट फाइव Emirates Draw लॉटरी के बारे में कहीं से जानकारी मिल जाती है।

जिसके कारण ऐसे ही उन्होंने एक दिन इस Emirates Draw लॉटरी में अपना पैसा लगा दिया और अब मंगेश कुमार नटराजन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें भी इस बात पर भरोसा ना हो सका हाल ही में उन्हें Emirates Draw की तरफ से कॉल आई कि आपने जो लॉटरी लगाई थी वह आप जीत चुके हो।

इस बात को सुनते ही मंगेश खुशी से झूम उठे और फिर उन्हें विश्वास हो गया कि उन्होंने यह लॉटरी जीत ली है। इस लॉटरी के अनुसार अगले 25 सालों तक मंगेश को 25000 Dhiram यानी भारतीय 5.6 लाख रुपए हर महीने दुबई से फ्री में मिलते रहेंगे।

लॉटरी जीते के बाद विजेता ने कहीं यह बात

भारतीय न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से मंगेश कुमार नटराजन ने लॉटरी जीतने के बाद यह बात कही की उन्हें इस बात पर पहले विश्वास नहीं हो रहा था, पर कुछ समय बाद जब उन्हें इस बात पर विश्वास हुआ तो वह बहुत खुश हुए और वह दिन उनके जिंदगी का सबसे खुशहाल दिन बन गया।

साथ ही में मंगेश ने यह बात भी कहीं की शुरुआती जिंदगी में उन्हें उनकी पढ़ाई के दौरान कई सारी मुसीबत का सामना करना पड़ा था, पर उन मुसीबत के समय कई लोगों ने उनकी पढ़ाई पूरी करने में मदद की थी और अब वह इस लॉटरी के पैसों के साथ समाज में जिन लोगों को पढ़ाई की आवश्यकता है उनकी मदद करेंगे।

YouTube video

इससे पहले भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के नागरिक मोहम्मद आदिल खान ने Emirates Draw की लॉटरी दुबई में जीती थी पर मंगेश कुमार नटराजन से पहले व्यक्ति हैं जिन्होंने यह लॉटरी दुबई से बाहर जीती है।

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको Lottery News की जानकारी मिल गई होगी और आपने यह पढ़ लिया होगा कि कैसे नटराजन को फ्री में हर महीने 5.6 लख रुपए दुबई से मिलते हैं। इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर साझा करें ताकि उन्हें भी चीज की जानकारी हो सके, ऐसे ही लेख पढ़ने के लिए हमारे वेबसाइट के “फाइनेंस” पेज पर जरूर जाएँ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
राम-राम सभी को मेरा नाम गगन श्रीवास्तव हैं, मैं भारत का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator और Teacher हूँ। यहाँ TaazaTime पर मेरी भूमिका आप सभी तक बिज़नेस और फाइनेंस के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!
Leave a comment