नवरात्रि ऑफर: OLA Electric Scooter ने सीमित समय के लिए की ऑफर की बौछार, ये रही डिटेल 

Sudhir Kumar
4 Min Read
OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter भारत की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार्टअप कंपनी है। जो भारत में निरंतरण अपनी विस्तार की ओर अग्रसर है। इसकी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है। जिसका डिमांड भारत में हमेशा सबसे ज्यादा रहता है। ओला इलेक्ट्रिक ने इस नवरात्रि पर ऑफर की बौछार लगा दी है। जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा इसकी गाड़ियों को खरीद सके। 

OLA Electric Scooter Navratri Offer

OLA Electric इस नवरात्रि पर सीमित समय के लिए केवल 72 घंटे के लिए इन ऑफरों को खोल के रखा है। जिन ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक में दिलचस्पी है। वह जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं यह ऑफर 22 अक्टूबर से शुरू होकर 24 अक्टूबर तक वैध रहेगी। जो दशहरे के त्यौहार का दिन है। 

OLA Electric Scooter
OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter Navratri Discount

OLA Electric Scooter की ओर से इस नवरात्रि में ऑफर की तौर पर 24,000 तक के लाभ योजना है। जिसमें 2,000 तक की कैशबैक डिस्काउंट, 5 साल की वारंटी योजना के साथ नए s1x की खरीदारी पर 5,000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिल रही है। इसके अतिरिक्त ओला इलेक्ट्रिक ने एक्सचेंज ऑफर और कई तरह की छूट की पेशकश कर रही है। 

OLA Electric की ओर से नो कॉस्ट EMI फाइनेंस की भी सुविधा की पेशकश कर रही है। जिसमें 7,500 रुपए तक की डिस्काउंट लाभ इसके पार्टनर बैंक के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा पेट्रोल टू व्हीलर एक्सचेंज बेनिफिट भी शामिल है। जिसके तहत 10,000 रुपए की एक्सचेंज बोनस ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के खरीदने पर लाभ मिलता है। ‌ 

OLA Electric एक और शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है। जिसके तहत आपको जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फी और low इंटरेस्ट रेट 5.99% के तहत आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी ओला इलेक्ट्रिक शोरूम पर जाकर संपर्क कर सकते हैं। 

OLA Electric Scooter
OLA Electric Scooter

OLA Electric Scooter Modal

ध्यान रहे की ओला इलेक्ट्रिक के मौजूदा मॉडल के अनुसार मिल रहे ऑफर अलग-अलग हो सकती है। इसलिए इच्छुक खरीदार खरीदने से पहले इन ऑफरो की जांच अच्छी तरह से कर लेनी चाहिए। फिलहाल ओला इलेक्ट्रिक के मौजूदा पोर्टफोलियो में Ola S1 Pro, Ola S1 Air और Ola S1 X मॉडल की बिक्री जारी है। 

OLA Electric Scooter S1 Pro Specifications

SpecificationsOLA S1 Pro Electric Scooter
Motor Power5500 W
Maximum Speed115 km/h
Peak Torque58 Nm
Range (per charge)Up to 181 km
Charging Time6 hours (full charge)
Battery Capacity3.97 kWh
Charging Time (75 km)18 minutes
BrakesFront and rear disc brakes with combined braking system
Storage Space36-liter under-seat storage, can accommodate two open-face helmets
FeaturesProximity lock/unlock, remote boot lock, call alert, message alert, infotainment, side-stand alert, anti-theft alert, geo-fencing, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, onboard navigation, limp home mode, reverse mode, gate-home mode, tech-me-home lights, find my scooter, HMI mood with sound, electronic steering lock, HMI brightness adjuster, welcome screen, OTA updates, manual SOS, and predictive maintenance
Additional Pro Variant FeaturesHill-hold system, cruise control, voice assist, and three ride modes (Normal, Sport, and Hyper)
S1 Pro Specifications
YouTube video

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
Follow:
नमस्ते- मेरा नाम सुधीर कुमार है. मैं ऑटोमोबाइल जगत का शौकीन लेखक हूं। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में काम करने का शौक रखते हुए, मैंने अपना करियर उन खबरों को कवर करने और लेखों के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों तक अपनी राय पहुंचाने के लिए समर्पित किया है। मैं अपने दर्शकों के लिए ऑटोमोबाइल की दुनिया से नवीनतम समाचार और विशेष जानकारी लाने के लिए अथक प्रयास करता हूं। और अब मैं taazatime.com में काम कर रहा हूं।
Leave a comment