नई लूक के साथ लॉन्च हो गई 2023 TVS Apache RTR 160 दमदार प्रदर्शन और नई तकनीकी

Govind
3 Min Read
2023 TVS Apache RTR 160

TVs motors ने भारतीय बाजार में अपनी नई 2023 TVS Apache RTR 160 को लॉन्च कर दिया है जो की नई तकनीक और अधीक शक्तिशाली इंजन के साथ आती है। कंपनी ने इसे 2023 अपडेट के साथ पेश कर दिया है। आज हम इस पोस्ट में इसके बारे में सभी जानकारी आपको देने वाले हैं।

2023 TVS Apache RTR 160

नई जनरेशन टीवीएस अपाचे को तीन वेरिएंट के अंदर कंपनी ने पेश किया है जिसमें की ड्रम, डिस्क और डिस्क के साथ ब्लूटूथ वेरिएंट शामिल है। इसके साथ ही कंपनी ने इसे पांच रंग विकल्प के साथ भी पेश किया है जिसमें की ग्लासी ब्लैक, पर्ल व्हाइट, रेसिंग रेड, मैट ब्लू और टाइटन ग्रे शामिल है।

नए बदलाव के रूप में कुछ कॉस्मेटिक और स्टीकर परिवर्तन किया गया है इसके अलावा मैकेनिकल में अन्य कोई परिवर्तन हमें देखने को नहीं मिलता है।

2023 TVS Apache RTR 160
2023 TVS Apache RTR 160

2023 TVS Apache RTR 160 इंजन स्पेसिफिकेशन

बाइक को संचालित करने के लिए 159.7 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन के द्वारा संचालित किया जाता है जो की 15.8 बीएचपी की शक्ति और 7000 आरपीएम पर तेरे 10.5 एनएम का पिक टॉक जनरेट करती है, जो कि पुराने वाले इंजन की तुलना में काफी ज्यादा है। इसके साथ ही इसके इंजन को अब obd2 के लिए संचालित किया गया है जिस कारण से यह अब और अधिक परफॉर्मेंस के साथ माइलेज प्रदान करती है।

2023 TVS Apache RTR 160 हार्डवेयर और फीचर्स

बाइक के बेस मॉडल में रीयर व्हील पर ड्रम ब्रेक का सेटअप और सिंगल चैनल एबीएस पेश किया गया है जबकि मध्य और टॉप मॉडल में डुएल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। वही इसके टॉप ऑफ द लाइन संस्करण में वॉइस एसिस्ट फंक्शन के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी तकनीकी भी पेश की गई है।

सस्पेंशन सेटअप की बात करें तो आगे की तरफ टेलीस्कोप फ्रंट फ्रॉक्स और पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग सेटअप दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- New TVS Raider 125 हुई लॉन्च कर रही है धमाल, हीरो से लेकर होंडा के भी उड़े है फ्यूज

2023 TVS Apache RTR 160 कीमत

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की कीमत भारतीय बाजार में 1.44 लाख रुपए से शुरू होकर 1.51 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।  

ये भी पढ़ें:- TVS Raider 125 Super Squad edition हुई लॉन्च, Iron man ओर Black Panther अब भारत में इस रूप में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
By Govind
Follow:
नमस्ते, मेरा नाम गोविंद है और मे झारखंड (देवघर) से हूँ। मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी। मेरी पहली वेबसाइट क्रिप्टो करेंसी से संबंधित था| बचपन से ही मुझे गाड़ियों के प्रति बहुत शौक है| मुझे गाड़ियों के बारे में लिखना काफी पसंद है। मैं इस क्षेत्र में 3 साल से काम कर रहा हूँ। अब, Taazatime की सहायता से, मैं आप तक कार जगत से संबंधित हर ख़बर को सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ। धन्यवाद
Leave a comment