2023 Honda CD 110 Dream हुई नए अवतार में लॉन्च, कंपनी ने दे दी इतनी बड़ी सुविधा, कीमत

Govind
3 Min Read
2023 Honda CD 110 Dream

होंडा ने भारतीय बाजार में अपनी 2023 Honda CD 110 Dream का अपडेटेड संस्करण को उतार दिया है, जो कि अब कई नई फीचर्स और भारत सरकार की नई BS6 2.0 के लिए तैयार किया गया है। बाइक को चार रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है। आज हम इस पोस्ट में अपडेटेड होंडा सीडी 110 ड्रीम डीलक्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने वाले हैं।

2023 Honda CD 110 Dream

अब यह बाइक भारत सरकार के नई मानदंडों के हिसाब से संचालित है। इसके इंजन को अब obd2 अनुपालन करने के लिए तैयार कर दिया गया है। इसके साथ ही बाइक में एनहैंस्ड स्मार्ट पावर सिस्टम को भी पेश किया गया है।

इसके अलावा गाड़ी में अन्य कोई मैग्निकल बदलाव नहीं देखने को मिलता है।

2023 Honda CD 110 Dream हुई नए अवतार में लॉन्च, कंपनी ने दे दी इतनी बड़ी सुविधा, कीमत
2023 Honda CD 110 Dream

2023 Honda CD 110 Dream features

बाइक पहले के ही तरह साइलेंट स्टार्टिंग मैकेनिज्म के साथ संचालित है जोकि ACG स्टार्टर मोटर, प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन, ट्यूबलेस टायर और इन बिल्ड साइड स्टैंड की सुविधा के साथ आती है। इसके अलावा गाड़ी के एनालॉग में फ्यूल वार्निंग, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, गियर इंडिकेटर, साइड इंडिकेटर मिलता है।

बाईक चार रंग विकल्पों में पेश हैं,लाल के साथ काला रंग विकल्प, हरा के साथ काला , ग्रे के साथ काला, नीला के साथ काला मिलता है। बाइक पर 10 साल के वारंटी और स्टैंडर्ड तौर पर 3 साल की वारंटी मिलती है जिसे कि आप बढ़ाकर 7 साल तक लेकर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- TVS Raider 125 Super Squad edition हुई लॉन्च, Iron man ओर Black Panther अब भारत में इस रूप में

इंजन

इंजन विकल्प में भी अन्य कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलता है, इसे वर्तमान इंजन विकल्प के साथी संचालित किया जाता है जिस्म की 7,500 आरपीएम पर 8.67 बीएचपी की शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 9.30 एमएम का पिक टॉक जनरेट करती है। यह इंजन 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित है। यह इंजन पुराने इंजन की तुलना में अधिक माइलेज भी प्रदान करने वाली है।

सस्पेंशन सेटअप की बात करें तो आगे की तरफ टेलीस्कोप फ्रॉक और पीछे की तरफ ट्विन शॉक अब्जॉर्बर मिलता है।

जबकि सुरक्षा में दोनों पहियों को ड्रम ब्रेक और एक मानक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है।

2023 Honda CD 110 Dream कीमत

2023 सीडी 110 ड्रीम डीलक्स की कीमत भारतीय बाजार में 73,400 हजार रुपए एक्स शोरूम है।

ये भी पढ़ें:- आ गई New Honda SP160 स्पोर्टी लूक के साथ दमदार इंजन विकल्प, इस कीमत पर लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
By Govind
Follow:
नमस्ते, मेरा नाम गोविंद है और मे झारखंड (देवघर) से हूँ। मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी। मेरी पहली वेबसाइट क्रिप्टो करेंसी से संबंधित था| बचपन से ही मुझे गाड़ियों के प्रति बहुत शौक है| मुझे गाड़ियों के बारे में लिखना काफी पसंद है। मैं इस क्षेत्र में 3 साल से काम कर रहा हूँ। अब, Taazatime की सहायता से, मैं आप तक कार जगत से संबंधित हर ख़बर को सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ। धन्यवाद
Leave a comment