2023 Hero Glamour 125 हुई लॉन्च मचा रही है पुरी तबाही 65 का माइलेज बस इतनी कीमत पर

Govind
3 Min Read
2023 Hero Glamour 125

Hero Motorcop ने भारतीय बाजार में अपनी नई 2023 Hero Glamour 125 को लॉन्च कर दिया है जो की कई बेहतरीन अपडेट के साथ पेश की गई है। कंपनी ने इसके फीचर्स में बड़ा परिवर्तन के साथ डिजाइन में भी कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, जिसके बारे में हम बात करने वाले हैं।

2023 Hero Glamour 125 update कीमत और वैरिएंट

इसे भारतीय बाजार में कल दो वेरिएंट के अंदर पेश किया गया है जिसमें की ड्रम वेरिएंट के लिए 82 हजार रुपए और डिस्क वेरिएंट के लिए 86 हजार रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है। यह भारतीय बाजार में ग्लैमर कैनवस और ग्लैमर एक्सटेक्स के बीच स्थिर होने वाला है।

वहीं से तीन रंग विकल्प के साथ संचालित किया गया है जिसमें की कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड ब्लैक शामिल है।

2023 Hero Glamour 125 डिजाइन और फीचर्स

2023 Hero Glamour 125
2023 Hero Glamour 125

नई जनरेशन हीरो ग्लैमर अपने पुराने डिजाइन लैंग्वेज को आगे भी संचालित करने वाली है हालांकि बॉडी में कुछ परिवर्तन किया गया है जो कि इस कुछ और आकर्षित बनती है। नए हैडलाइन को पुराने स्कूल हैलोजन सेटअप के साथ ही संचालित किया जा रहा है हालांकि मैं अपडेट में इसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ संचालित किया गया है।

फीचर्स के तौर पर इसे फ्यूल टैंक चेतावनी, स्पीड अलर्ट, गैर इंडिकेटर, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट इत्यादि देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें:- नई लूक के साथ लॉन्च हो गई 2023 TVS Apache RTR 160 दमदार प्रदर्शन और नई तकनीकी

2023 Hero Glamour 125 इंजन स्पेसिफिकेशन

बाइक को संचालित करने के लिए पहले के ही तरह 125 सीसी इंजन का उपयोग किया जाता है जो की 10.6 बीएचपी की शक्ति और 10.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित किया गया है इसके साथ ही इसके इंजन को अब वह बड़ी तू के लिए भी तैयार किया गया है जिसके कारण से अधिक माइलेज और परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाला है। कंपनी दावा करती है कि यह 65 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज देने में सक्षम है ‌

ये भी पढ़ें:- New Hero glamour Xtec होने जा रही है लॉन्च, नई कीमत के साथ गजब के फीचर्स

ये भी पढ़ें:- Hero Splendor Electric होने जा रही है लॉन्च, सामने आईं सारी जानकारी, इतना किलोमीटर होगा रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share this Article
By Govind
Follow:
नमस्ते, मेरा नाम गोविंद है और मे झारखंड (देवघर) से हूँ। मैंने 2021 में ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी। मेरी पहली वेबसाइट क्रिप्टो करेंसी से संबंधित था| बचपन से ही मुझे गाड़ियों के प्रति बहुत शौक है| मुझे गाड़ियों के बारे में लिखना काफी पसंद है। मैं इस क्षेत्र में 3 साल से काम कर रहा हूँ। अब, Taazatime की सहायता से, मैं आप तक कार जगत से संबंधित हर ख़बर को सरल तरीके से पहुंचाने के लिए तैयार हूँ। धन्यवाद
Leave a comment